शराब पीकर पति ने दांतों से काटी पत्नी की नाक और पेट्रोल डालकर…

अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह लखनऊ का है जहाँ बीकेटी थाना अन्तर्गत मदारीपुर गांव में नशा करने वाले पति ने शराब पीकर बीते बुधवार की रात घर में जमकर हंगामा किया और केवल इतना ही नही रात में दांतों से पत्नी की नाक काटकर उसे घायल कर दिया.

इस मामले में उसके बाद उसने आग लगाकर जान से मारने के लिए पत्नी सहित तीन बच्चों पर बाइक से पेट्रोल निकालकर डाल दिया, लेकिन पड़ोसियों ने उन्हें बचा लिया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक पति ने बीते बुधवार की रात शराब पीकर पत्नी और तीन बच्चों अंकुश,माही और गुनगुन को मारा-पीटा. इस मामले में बच्चों को मार खाता देख पत्नी बीच बचाव करने आई तो उसकी भी पिटाई कर दी, दांतों से उसकी नाक काट ली. इस मामले में बताया जा रहा है महिला और बच्चों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसी वहां आ गए तो उन्हे देखकर पति भडक गया और बाइक से पेट्रोल निकालकर पत्नी और बच्चों पर डाल दिया.

उसके बाद पडोसियों ने 112 कंट्रोल रुम को घटना की सूचना दे दी. वहीं पुलिस आरोंपी पति पति को हिरासत में लेकर बीकेटी थाने पर ले गई और पति के व्यवहार से पीडित पत्नी का आरोप है कि ”घर का राशन बेचकर पति शराब में उडा रहा है.” एसआई कुलदीप सिंह यादव ने बताया कि ”पुलिस महिला का इलाज करवाकर मामले की जांच काने में व्यस्त है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com