वीवो V9 यूथ को काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी ने अपनी V9 सीरिज का विस्तार करते हुए V9 यूथ को बाजार में पेश किया है. V9 यूथ को आप 18990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. यूजर्स वीवो फोन के कैमरा को खास तौर पर पसंद करते हैं. V9 यूथ के कैमरा की बात की जाए तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. फोन में 16MP और 2MP इमेज सेंसर्स दिया गया है. फोन का सेल्फी कैमरा AI फीचर्स के साथ आ रहा है. फोन को फोटोग्राफी के लिए बेहतर बताया जा रहा है. फोन का सेल्फी और रियर कैमरा दोनो ही अच्छा माना जा रहा है. वीवो V9 यूथ क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 SoC प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 4GB रैम और 32GB की स्टोरेज दी गई है. फोन में बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 3260 mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन को और खास बनाता है फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर जो कि फोन के रियर में मौजूद है. फोन में 6.3 इंच की फुल हाई डेफिनेशन वाली डिस्प्ले दी गई है जोकि 19:9 अस्पेक्ट रेश्यो के साथ उपलब्ध है.

वीवो V9 यूथ के वो फीचर्स जो पसंद किए जा रहे है

वीवो  V9 यूथ को काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी ने अपनी V9 सीरिज का विस्तार करते हुए  V9 यूथ को बाजार में पेश किया है. V9  यूथ को आप 18990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. वीवो  V9 यूथ को काफी पसंद किया जा रहा है. कंपनी ने अपनी V9 सीरिज का विस्तार करते हुए  V9 यूथ को बाजार में पेश किया है. V9  यूथ को आप 18990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.     यूजर्स वीवो फोन के कैमरा को खास तौर पर पसंद करते हैं. V9 यूथ के कैमरा की बात की जाए तो इसमें  ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. फोन में 16MP और  2MP इमेज सेंसर्स दिया गया है. फोन का सेल्फी कैमरा  AI फीचर्स के साथ आ रहा है. फोन को फोटोग्राफी के लिए बेहतर बताया जा रहा है. फोन का सेल्फी और रियर कैमरा दोनो ही अच्छा माना जा रहा है.      वीवो V9 यूथ क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 SoC प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में  4GB रैम और 32GB की स्टोरेज दी गई है. फोन में बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 3260 mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन को और खास बनाता है फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर जो कि फोन के रियर में मौजूद है. फोन में 6.3 इंच की फुल हाई डेफिनेशन वाली डिस्प्ले दी गई है जोकि 19:9 अस्पेक्ट रेश्यो के साथ उपलब्ध है.

यूजर्स वीवो फोन के कैमरा को खास तौर पर पसंद करते हैं. V9 यूथ के कैमरा की बात की जाए तो इसमें  ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. फोन में 16MP और  2MP इमेज सेंसर्स दिया गया है. फोन का सेल्फी कैमरा  AI फीचर्स के साथ आ रहा है. फोन को फोटोग्राफी के लिए बेहतर बताया जा रहा है. फोन का सेल्फी और रियर कैमरा दोनो ही अच्छा माना जा रहा है.  

वीवो V9 यूथ क्वालकॉम स्नैपड्रगन 450 SoC प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में  4GB रैम और 32GB की स्टोरेज दी गई है. फोन में बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 3260 mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन को और खास बनाता है फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर जो कि फोन के रियर में मौजूद है. फोन में 6.3 इंच की फुल हाई डेफिनेशन वाली डिस्प्ले दी गई है जोकि 19:9 अस्पेक्ट रेश्यो के साथ उपलब्ध है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com