वीवो वी40 और वी40 प्रो 7 अगस्त को होंगे लॉन्च

वीवो वी40 सीरीज की लॉन्च कन्फर्म हो चुकी है। इसके तहत दो मॉडल भारत में लॉन्च किए जाएंगे। अपकमिंग सीरीज को 7 अगस्त को भारत में लाया जा रहा है। पानी और धूल से सेफ रखने के लिए फोन को IP68 की रेटिंग मिली होगी। लॉन्च से पहले कैमरा डिटेल फ्लिपकार्ट के जरिये कन्फर्म हो चुकी है। फोन में 50MP का सेल्फी कैमरा होगा।

Vivo V40 सीरीज की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी गई है। अपकमिंग सीरीज के तहत Vivo V40 और V40 Pro दो मॉडल भारत में लॉन्च किए जाएंगे। Flipkart पर अपकमिंग सीरीज की कैमरा डिटेल समेत कई दूसरी जानकारी सामने आई है। लॉन्च के बाद सीरीज को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया जाएगा।

फ्लिपकार्ट पर मिली कैमरा डिटेल
Vivo V40 और V40 Pro में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा यूनिट मिलेगी। जिसमें 50MP ZEISS वाइड, 50MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस सोनी IMX921 मेन सेंसर और 50MP OIS टेलीफोटो सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा दिया जाएगा। फोन का टेलीफोटो कैमरा 2x ऑप्टिकल जूम और हाइपर जूम को सपोर्ट करेगा।

पानी और धूल से फोन रहेगा सेफ
सीरीज के दोनों ही फोन्स को IP68 की रेटिंग मिली होगी, जो इसे पानी और धूल से सेफ रखने में मददगार होगी। इसे डेढ़ मीटर पानी में 30 मिनट तक डुबोकर रखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 80W फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500 mAh की बैटरी दी जाएगी। स्लिम डिजाइन और अल्ट्रा डूयूरेबल बिल्ड के साथ सीरीज को पेश किया जाएगा।

कलर– सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन Lotus Purple, Ganges Blue और Titanium Grey कलर में आएंगे।

वीवो V40 स्पेसिफिकेशन एक्सपेक्टेड
स्मार्टफोन में 6.78-इंच 1.5K कर्व्ड AMOLED स्क्रीन हो सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4,500nits पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। हुड के तहत V40 में 4nm स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट हो सकता है। यह संभवतः Android 14 पर आधारित Funtouch OS 14 पर चलेगा। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हो सकता है। इसके अलावा इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर और IP68 रेटिंग हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com