वीडियो जिसने जमकर मचाई थी खलबली योगा डे पर देखिए पूनम पांडेय का वह

टीवी शो खतरों के खिलाडी में नजर आईं पूनम पांडे खुद को योगा से फिट बनाये रखती हैं. आज इंटरनेशनल योगा डे है और आज हम आपके लिए उनका एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमे वह योगा करते नजर आ रहीं हैं. पूनम की फिटनेस की दुनिया कायल है. पूनम पांडे फिट रहने के लिए काफी हद तक वर्कआउट और योग पर निर्भर हैं और आज योगा डे पर हम इस एक्ट्रेस का एक वीडियो लेकर आए हैं जो सेक्सी है. वैसे योगा डे पर पूनम पांडे कुछ ना कुछ करती रहती हैं और इस बार भी उनसे यही उम्मीद है.

ऐसे में कुछ सालों पहले पूनम ने योग दिवस पर अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया था और इस वीडियो में पूनम ने बताया है कि उन्होंने कहीं सुना है कि कहा जाता ‘योगा से होगा’ जिसे वो खुद ट्राई करके देखना चाहती हैं.

इसके बाद वीडियो में पूनम ने कई तरह के आसन भी किए हैं. वहीं पूनम अपनी फिटनेस और बोल्डनेस को लेकर दुनिया भर में मशहूर हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करती तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. ऐसे में उनका यह वीडियो लाखो से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है. पूनम की जबरदस्त फैंन फॉलोइंग है जिसका कारण है उनका हॉट और बोल्ड अंदाज. वहीं फिलहाल उनका यह वीडियो जमकर चर्चाओं में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com