देखे वीडियो: अगर इस मंदिर का छठा दरवाजा खुला तो दुनिया में आ जाएगी महाप्रलय…

देखे वीडियो: अगर इस मंदिर का छठा दरवाजा खुला तो दुनिया में आ जाएगी महाप्रलय…

हम रोज आपको किसी न किसी मंदिर के रहस्य से अवगत कराने की कोशिश कर रहे है. इसी दौड़ में आज हम आपको एक ऐसे मंदिर के बारे में बताने जा रहे है जिसके रहस्य से अमेरिका भी दंग है.देखे वीडियो: अगर इस मंदिर का छठा दरवाजा खुला तो दुनिया में आ जाएगी महाप्रलय…अभी-अभी: अयोध्या में गरजे सीएम योगी, कहा सबसे बड़े मुस्ल‌िम देश का नेशनल फेस्टिवल है रामलीला

यह मंदिर केरल की राजधानी तिरुअनन्तपुरम में स्थित है और यह स्थान आस्था का केंद्र भी है. इस मंदिर का नाम है पदमनाभास्वामी मन्दिर. ये स्थान इतना रहस्यमयी है कि ये अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में रहा है. यह प्रसिद्द हिन्दू मंदिर भगवान विष्णु को समर्पित है. और भगवान विष्णु शयन मुद्रा में विराजमान है.

ऐसा कहा जाता है कि इस मंदिर में छ: तय खाने है. जिसमें से पांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश से खोले जा चुके है. परन्तु छठे तय खाने को खोला नहीं जा सकता है. लाख कोशिश करने के बावजूद भी यह तय खाना खुल नहीं पाया. जबकि इसके दरवाजे पर ताला भी नहीं है. इसका दरवाजा एक मन्त्र से बंद किया गया है. इसको लेकर यह मान्यता है कि जो भी इसको खोलने का प्रयास करेगा उसके साथ अनर्थ हो जाएगा.

ऐसा कहा जा रहा है कि इस तय खाने को खोलते ही दुनिया में प्रलय आ जायेगी. बाकी के पांच तय खानों में से लगभग 2200 करोड़ डॉलर का खजाना प्राप्त हुआ. इसमें बेशकीमती हीरे जवारात, प्राचीन सोने की मूर्तियां, व भंडार शामिल है. इस मंदिर के बारे में पूरी जानकारी के लिए जरुर देखें नीचें दी गई वीडियो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com