विश्व में इन क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे सुन्दर और धनवान पत्नियां, देखकर उड़ जायेंगे आपके भी होश
विश्व में इन क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे सुन्दर और धनवान पत्नियां, देखकर उड़ जायेंगे आपके भी होश

विश्व में इन क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे सुन्दर और धनवान पत्नियां, देखकर उड़ जायेंगे आपके भी होश

क्रिकेट सारे विश्व में खेले जाने वाला सबसे प्रसिद्ध खेल है . किसी भी अन्य खेल की तुलना में लोग क्रिकेट को अधिक देखना पसंद करते है . जहाँ एक ओर क्रिकेट को लेकर लोग दीवाने है तो वहीँ क्रिकेटर्स की लोकप्रियता भी कुछ कम नही है . लोग इन्हें बहुत प्यार करते है और इनकी निजी जिन्दगी के बारे में जानने के इच्छुक रहते है . विश्व में इन क्रिकेटर्स के पास हैं सबसे सुन्दर और धनवान पत्नियां, देखकर उड़ जायेंगे आपके भी होश

आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेट खिलाडियों के बारे में बताने जा रही है जिनकी गर्लफ्रेंड्स और पत्नियाँ न सिर्फ सुंदर है बल्कि धनवान भी है तो आइये जानते है आखिर कौन कौन है वो खिलाड़ी ?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में तो आप बहुत ही अच्छे से जानते ही होंगे क्यूंकि अनुष्का ने न सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी अदाकारी से भी लाखो लोगो के दिलो में जगह बनाई हैं.

बात करे युवराज सिंह की तो मैदान पर सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवी की पत्नी का नाम हेजल कीच है जोकि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्रिटिश मॉडल भी रह चुकी है .

सानिया मिर्ज़ा को कौन नही जनता इन्होने टेनिस में काफी उपलब्धिया हासिल की हैं . दुनिया के सबसे खूबसूरत पत्नी के रुप में वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी के तौर पर भी जानी जाती हैं.

आईपीएल से मशहूर होने वाले स्टुअर्ट बिन्नी को लोग इतना नही जानते जितना उनकी पत्नी मयंती को जानते है . मयंती स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं और आपने इन्हें आपने स्टार स्पोर्ट्स पर हजारों बार प्रोग्राम को होस्ट करते देखा होगा .

इंग्लैंड के खिलाड़ी केविन पीटरसन एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं . इनकी पत्नी का नाम जेसिका है जिनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ़ करे कम हैं क्यूंकि वे किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं .

आस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर की पत्नी का नाम केंडिस है जोकि बहुत ही फेमस मॉडल हैं . उन्हें आयरन वुमन के नाम से भी जाना जाता हैं .

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड बिले मिशल को डेट कर रहे हैं और खबरों हैं कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं . बिले बेहद खुबसूरत है .

वेस्ट इंडिज के खिलाड़ी आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसीम लोरा . दरअसल जेसिम एक मॉडल हैं और इनके इंस्टग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं .

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com