विवो भारत में लांच करने वाली है Y66 स्मार्टफोन

मिली जानकारी में पता चला है कि भारत में अपनी नयी पेशकश के दौरान चीन मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी विवो नया स्मार्टफोन विवो Y66 लांच करने वाली है.

विवो भारत में लांच करने वाली है Y66 स्मार्टफोन

जियो लेकर आया ये नया तहलका, जानकर झूम उठेंगे आप

इस स्मार्टफोन को हाल ही में  क्राउन गोल्ड और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में भारतीय रिसेलर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालांकि अभी यह डिवाइस ‘कमिंग सून’ के टैग के साथ लिस्ट किया गया है किन्तु जल्दी ही लांच किया जा सकता है. इससे पहले इसे चीन में लांच किया जा चूका है. भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन की कीमत 14,980 रुपए हो सकती है. 

विवो Y66 स्मार्टफोन में 5.5-इंच की HD 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले गोरिला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड दी गयी है. इसके साथ ही 1.5GHz ओक्टा कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर, एंड्रायड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया जा सकता है. 

छोड़िए सेल्फी स्टिक, अब ड्रोन लेगा सेल्फी…

वीवो के इस स्मार्टफोन में LED फ़्लैश के साथ 13MP का रियर कैमरा और  5 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. पावर के लिए 3000mAh की बैटरी क्विक चार्ज 2.0 टेक्नोलॉजी के साथ दी गयी है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में  4G VoLTE ड्यूल सिम, ब्लूटूथ 4.1, एक माइक्रो USB पोर्ट, वाईफाई, GPS जैसे फीचर्स दिए गए है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com