विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से पूछा, क्या वो माफ करने में यकीन रखते हैं

विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच छिड़े विवाद से सभी वाकिफ ही हैं. अब एक बार फिर से विवेक ओबेरॉय से सलमान खान से जुड़ा सवाल पूछा गया जिसका विवेक ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया है.

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच छिड़े विवाद से सभी वाकिफ ही हैं. अब एक बार फिर से विवेक ओबेरॉय से सलमान खान से जुड़ा सवाल पूछा गया. विवेक ने जो जवाब दिया है उससे शायद सलमान और उनके बीच का रिश्ता थोड़ा सुधर सके.हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबेरॉय से सवाल किया गया कि अगर उन्हें सलमान खान से कुछ पूछना होगा तो वे क्या पूछेंगे.

इश पर विवेक ओबेरॉय ने कहा कि वो सलमान खान से पूछना चाहेंगे कि क्या वो माफ करने में यकीन रखते हैं या नहीं. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं जब विवेक ओबेरॉय ने ऐसी बात कही है. बल्कि इससे पहले भी वो सलमान खान से माफी मांग चुके हैं. लेकिन आज तक इस मामले में सलखान की तरफ से कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. साल 1999 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच की नजदीकियां बढ़ गई थीं. मगर धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी.

इसके बाद ऐश्वर्या की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ीं. दोनों ने एक फिल्म में साथ काम भी किया. इसके बाद विवेक ने साल 2003 में एक दिन अचनाक से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई. विवेक ने सलमान पर आरोप लगाए कि उन्होंने दारू पीकर मुझे 41 मिस कॉल मारी और मुझे जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद से ही सलमान और विवेक के बीच मनमुटाव शुरू हो गया. यही नहीं विवेक और ऐश्वर्या के बीच भी बातें बिगड़ गईं. इसके बाद विवेक ने खुद ये बात कुबूली थी कि सलमान खान पर आरोप लगाना उनके लिए महंगा पड़ गया.

उन्हें बॉलीवुड में काम मिलना कम हो गया. विवेक ने सलमान से माफी भी मांगी, मगर कोई फायदा नहीं हुआ. बता दें कि नरेंद्र मोदी बायोपिक रिलीज के लिए तैयार है. मगर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर लगातार संशय बना हुआ है. फिल्म पर चुनाव प्रचार के आरोप लग रहे हैं और विपक्ष द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com