विवादों के बीच यहां 'दुल्‍हन' बनी नजर आएंगी कंगना रनोट

विवादों के बीच यहां ‘दुल्‍हन’ बनी नजर आएंगी कंगना रनोट

 कंगना रनोट वैसे तो जल्‍द ही अपनी फिल्‍म ‘सिमरन’ लेकर आ रही हैं और इस फिल्‍म के प्रमोशन में ही लगी हुई हैं. इसी दौरान कंगना रनोट का एक बेहद फोटोशूट सामने आया है,विवादों के बीच यहां 'दुल्‍हन' बनी नजर आएंगी कंगना रनोट

जिसमें कंगना खूबसूरत लहंगों में सजी हुई नजर आ रही हैं. दरअसल कंगना का यह फोटोशूट हरपर बाजार मैगजनी के ब्राइड इंडिया के कवर के लिए शूट किया है. कंगना इस मैगजीन के सितंबर के ईशू में कवर पेज पर  नजर आएंगी. इस‍ फोटोशूट में कंगना खूबसूरत गहनों और लहंगों में सजी नजर आ रही हैं. कंगना ने इस शूट के लिए राजस्‍थान की कुंदन वाली जूलरी पहनी है और वह सिर पर राजस्‍थानी बोड़ला पहने हुए नजर आ रही हैं.कंगना जल्‍द ही फिल्‍म ‘सिमरन’ में नजर आने वाली हैं.

इंटरनेशनल सिंगर बनने जा रहीं माधुरी, इस गाने से दे रहीं गायकी की दुनिया में दस्तक

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में कंगना एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जिसे शराब और जुए की लत है और अपनी इसी लत के लिए वह चोरी करती है.इस फिल्‍म में कंगना रनोट एक गुजराती लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं.

मगर सिमरन शुरुआत से गुजरती नहीं थी. ये रोल पहले एक पंजाबी लड़की का था जिसे बाद में बदलकर गुजराती लड़की का कर दिया गया. फिल्‍म के कुछ गाने जैसे ‘सिंगल रहने दे’, ‘ पिंजरा तोड़…’ आद‍ि रिलीज हो चुके हैं और खासे पंसद किए जा रहे हैं.’सिमरन’ के प्रचार को लेकर कंगना पिछले कई दिनों से लगी हैं और इसी प्रचार के दौरान वह अपनी जीवन की पुरानी बातों पर भी बेबाकी से बोलती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक टीवी शो में इंटरव्‍यू के दौरान महमान बनीं नजर आईं कंगना ने तल्ख लहजे में ऋतिक से माफी की मांग की है. कंगना ने एक बार नहीं बल्कि हाल ही में 2 अलग-अलग जगह अपने इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन और उनके पिता के साथ हुए विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com