विराट से पहले इस फेमस क्रिकेटर के साथ था अनुष्का का रिलेशनशिप

विराट से पहले इस फेमस क्रिकेटर के साथ था अनुष्का का रिलेशनशिप

अनुष्का शर्मा ऐसी अभिनेत्री हैं जो फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आतीं लेकिन अपने दम पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. अनुष्का कई बार क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी अफेयर की खबरों के चलते चर्चा में रहती हैं लेकिन विराट से पहले भी अनुष्का के अफेयर रह चुके हैं. इनमें एक नाम मशहूर क्रिकेटर का भी है. जानें- विराट से पहले और किसके साथ जुड़ चुका है अनुष्का का नाम.विराट से पहले इस फेमस क्रिकेटर के साथ था अनुष्का का रिलेशनशिप

जोहेब यूसुफ: अनुष्का का नाम जोहेब यूसुफ के साथ जुड़ चुका है. जोहेब रैंप मॉडल हैं और दोनों की मुलाकात बंगलुरु में उस समय हुई थी जब अनुष्का भी मॉडलिंग करती थीं. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे और दोनों का ये रिश्ता लगभग दो साल तक चला था. बाद में अनुष्का को यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म मिल गई लेकिन जोहेब को इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पाया जिसके बाद जोहेब वापस बैंग्लुरु लौट गए. दोनों का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और अनुष्का के स्टार स्टेटस के चलते यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए.

जबरन KISS कर रहा था लड़का, लड़की ने पूरी काट दी…

रणवीर सिंह: विराट कोहली से पहले अनुष्का का नाम सबसे ज्यादा जिसके साथ चर्चा में रहा है वो है रणवीर सिंह. दोनों ने साथ में पहली बार फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में काम किया था जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. दोनों ने साथ में ‘दिल धड़कने दो’, ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में भी काम किया है.

रणबीर कपूर: रनवीर सिंह ही नहीं अनुष्का का नाम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात डायरेक्टर- प्रोड्यूसर करण जौहर की पार्टी में हुई थी जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. हालांकि दोनों को लेकर इस तरह के कयास ही लगाए गए, उन्होंने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया. दोनों ने साथ में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

शाहिद कपूर: अनुष्का का नाम अभिनेता शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. खबरें आईं थीं कि इमरान खान की फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की सक्सेस पार्टी में शाहिद और अनुष्का किस करते हुए पकड़े गए. दोनों ने साथ में फिल्म ‘बदमाश कंपनी’ में काम किया था.

सुरेश रैना: अनुष्का का क्रिकेट के साथ कुछ तो कनेक्शन लगता है. जहां उनका नाम पिछले काफी समय से विराट कोहली के साथ जुड़ रहा है वहीं पहले उनका नाम क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ भी जुड़ चुका है. कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात लंदन में हुई थी. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दोनों के करीबी शख्स ने बताया था कि दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है. हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वो रिलेशनशिप में हैं. साल 2015 में सुरेश रैना की शादी हो गई और अब वो एक बच्ची के पिता हैं.विराट कोहली: पिछले काफी समय से अनुष्का और विराट का नाम जोड़ा जा रहा है. दोनों की लव स्टोरी अब किसी से छिपी नहीं है. दोनों को डेट करते हुए काफी समय हो चुका है.हालांकि बीच में खबरें यह भी आईं थीं कि दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन वो सब खबरें महज अफवाह निकलीं और दोनों फिर साथ नजर आने लगे. दोनों के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अपने दोस्तों को फॉलो करते हुए ये भी अपने रिलेशनशिप में एक कदम आगे बढ़ाएं  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com