विधवा मां प्रेमी के साथ बना रही थी संबंध, अचानक आ गया बेटा

PATTI: PUNJAB के PATTI में एक विधवा मां के गैर मर्द के साथ अवैध संबंध होने से गुस्साए 18 वर्षीय बेटे ने धारदार हथियार मारकर मां को मौत के घाट उतार दिया।

img_20161211023103वारदात को अंजाम देने के बाद बेटा मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतका की सास बीर कौर ने बताया कि उसके बेटे सुखदेव सिंह की करीब पांच साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी।  बेटे की मौत के बाद उसकी बहू मनजीत कौर (42) को पति की जगह सिविल हॉस्पिटल में नौकरी मिल गई।
बाद में मनजीत कौर के पट्टी में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ संबंध बन गए। वह उसके साथ समय गुजारने लगी।  इसी बात को लेकर उसका पोता तनवीर सिंह (18) का अकसर मां के साथ झगड़ा होता रहता था। उसने कई बार मां का विरोध किया और ऐसा करने से मना किया। लेकिन मनजीत कौर ने एक नहीं मानी।
मंगलवार शाम दोनों मां-बेटे में दोबारा इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि तनवीर ने गुस्से में आकर मनजीत कौर के सिर पर तेजधार हथियार से वार कर कत्ल कर दिया। 
 आरोपी बेटे ने अभी हाल ही में 12वीं कक्षा के पेपर दिए हैं। पुलिस ने लाश को कस्टडी में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।
 वहीं, आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com