वनप्लस 6 और एलजी G7 के फीचर्स हुए लीक, जानें दोनों स्मार्टफोन में क्या होगा खास
वनप्लस 6 और एलजी G7 के फीचर्स हुए लीक, जानें दोनों स्मार्टफोन में क्या होगा खास

वनप्लस 6 और एलजी G7 के फीचर्स हुए लीक, जानें दोनों स्मार्टफोन में क्या होगा खास

नई दिल्ली। स्पेन की राजधानी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने-अपने प्रोडक्ट्स से पर्दा उठाया। ऐसे में इवेंट के खत्म हो जाने के बाद टेक लवर्स की निगाहें उन स्मार्टफोन्स पर टिक गई हैं, जो आने वाले समय में जल्द लॉन्च हो सकते हैं। इस बीच वनप्लस के नए स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कई खबर आ रही है।वनप्लस 6 और एलजी G7 के फीचर्स हुए लीक, जानें दोनों स्मार्टफोन में क्या होगा खास

खबरों के मुताबिक वनप्लस अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काफी मेहनत कर रहा है। कंपनी को वनप्लस 5 लॉन्च किए लगभग साल होने जा रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस 6 को इस साल मई या जून महीने में लॉन्च कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस 6 के फीचर लीक हो चुके हैं। अगर रिपोर्ट के दावे को सही माना जाए तो वनप्लस 6 स्मार्टफोन में 19:9 रेशियो का डिस्प्ले होगा। इसके अलावा फोन स्नैपड्रैगन 845 पर रन करेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर रन करेगा। फोन में कम से कम 6 जीबी का रैम दिया जाएगा। इसके अलावा डिवाइस में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस 6 में 6 इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें 19:9 का एस्पेक्ट रेशियो होगा। फोन ड्यूल सिम को स्पोर्ट करेगा और इसके बैक में फिंगर प्रिंट सेंसर लगा होगा। फोन एंड्रॉयड 8 ओरियो पर काम करेगा।

वहीं बात करें एलजी के नए स्मार्टफोन की तो इसे भी लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि एलजी जी7 के फीचर्स लीक हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एलजी जी 7 का लुक एप्पल के आईफोन एक्स से काफी मिलता जुलता है। रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा सकता है कि फोन में ड्यूल कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर्स शामिल हैं। एलजी जी7 में 6 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर रन करेगा। फोन में 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com