लीक हुई टाइगर और दिशा की फिल्‍म की शूटिंग कुछ इस तरह की तस्वीरे...

लीक हुई टाइगर और दिशा की फिल्‍म शूटिंग की कुछ इस तरह की तस्वीरे…

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी’ के सीक्‍वल से जुड़ी एक खबर सामने आई है। इस खबर से टाइगर और फिल्म के फैंस को बेहद खुशी होगी। ‘बागी 2’ सिर्फ अपनी पिछली फिल्म ही नहीं कई और वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई है।लीक हुई टाइगर और दिशा की फिल्‍म की शूटिंग कुछ इस तरह की तस्वीरे...

फिल्म बागी 2 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। अभी तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है। फिर भी यह फिल्म चर्चा में है। असल में इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं। फिल्म में दिशा की मौजूदगी से हर कोई बेहद एक्साइटेट है।

फिल्‍म ‘बागी 2’ की रिलीज की बेसब्री पर यह नई राहत देगी। टाइगर और दिशा की इस फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने यानी अगस्‍त से शुरू होने वाली है। फिल्‍म की शूटिंग एक गाने से शुरू होने वाली है जिसमें एक्रोबैट्स देखने को मिलेगा।

‘बागी 2’ से दिशा पहली बार बड़े पर्दे पर टाइगर के साथ नजर आने वाली हैं। टाइगर ओर दिशा कई बार अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं। दोनों इससे पहले ‘बेफिक्रा’ गाने में साथ नजर आ चुके हैं। इस गाने को काफी पसंद किया गय था।

हालांकि दोनों ने कभी उन खबरों को स्‍वीकारा नहीं है। दिशा और टाइगर के मुताबिक दोनों महज अच्‍छे दोस्‍त है।

सिद्धार्थ संग लिपलॉक करते नजर आई जैकलीन देखे…तस्वीर

फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग दिशा के घुटने में लगी चोट की वजह से नहीं शुरू हुई है। घुटने में लगी चोट बावजूद हाल ही में दिशा और टाइगर डिनर डेट एंजॉय करते देखे गए थे। दोनों के डिनर डेट की तस्‍वीरें काफी वायरल भी हुई थीं।

इसके अलावा इन दिनों टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘मुन्‍ना माइकल’ के प्रोमोशन में व्‍यस्‍त हैं। टाइगर की फिल्‍म ‘मुन्ना माइकल’ 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से पर्दे पर एक जोड़ी देखने को मिलेगी।

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से निधि अग्रवाल बॉलीवुड में डेब्‍यू कर रही हैं। साथ ही उनके साथ इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिल्‍कुल अलग अंदाल में दिखने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com