लव मैरिज करने के 8 महीने बाद, आई लव यू बाबू… लिखकर लगा ली फांसी,

कल्याणपुर केशवपुर में प्रेम विवाह करने के आठ माह बाद नवविवाहिता ने सुसाइड नोट में आई लव यू बाबू… लिखकर फांसी लगा ली। कमरे के अंदर उसका शव फंदे पर लटका मिलने और बाएं हाथ की कलाई चार जगह से कटी होने पर पुलिस ने कोचिंग संचालक पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। वहीं मायके वालों ने बेटी को ससुराल में प्रताड़ित किए जाने का भी आरोप लगाया है।

आठ माह पहले की थी शादी

विजय नगर कॉलोनी निवासी रंजीत सिंह सलूजा ने अपनी 24 वर्षीय बेटी कमलप्रीत की शादी बीती 27 जनवरी को केशवपुरम निवासी कोचिंग संचालक अविनाश शर्मा से की थी। अविनाश काकादेव में कैरियर इंस्टिट्यूट के नाम से बायोलॉजी की कोचिंग संचालित करता है। शुक्रवार सुबह कमलप्रीत का शव मकान की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में पंखे से दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटकता मिला। अविनाश की सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए। सूचना पर कमलप्रीत के मायके वाले भी आ गए।

अविनाश की कोचिंग में रिसेपशनिस्ट थी कमलप्रीत

पुलिस को छानबीन में कमलप्रीत के बाएं हाथ की कलाई पर चार जगह कटे के निशान मिले और सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। मां हरजीत कौर ने पुलिस को बताया कि बेटी कमलप्रीत अविनाश शर्मा की कोचिंग में रिसेप्शनिस्ट थी। इस बीच दोनों में प्यार हो गया। अविनाश ने कमलप्रीत से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी, दोनों के बीच प्रेम होने पर उनका विवाह कर दिया था।

पिता रंजीत ने बताया कि बेटी के ससुराल वाले शादी के बाद से प्रताड़ित कर रहे थे। कई बार बेटी ने अपनी बातों में जिक्र किया था, जिसके बाद से जब कभी भी वह लोग अविनाश को फोन कर बेटी से बात कराने के लिए कहते थे, तो वह टाल देता था।

कलाई में घाव के निशान से संदेह

पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमें कमलप्रीत ने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से खुदकशी कर रही हूं, मेरे पति व ससुराल वालों को परेशान न किया जाए, आई लव यू बाबू…। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने कलाई में घाव देखकर हत्या की आशंका जताई तो पुलिस ने पति अविनाश को हिरासत में ले लिया है। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया कि मायके पक्ष की ओर से तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com