अाखिरकार पता चल ही गया कि लड़कियों को किस तरह के पार्टनर की तलाश होती है. दरअसल, एक शोध में ये बात सामने आई है. जर्नल इवोल्यूशनरी साइकॉलजी साइंस में छपी स्टडी की मानें तो लड़कियों को आकर्षक लड़के पहली नजर में पसंद आ जाते हैं. पर उनकी मां को आकर्षक से ज्यादा कामकाजी लड़कों की तलाश होती है. शोध में और काैन सी बातें सामने आईं, जानिए- - लड़कियों को शारीरिक रूप से फिट और स्मार्ट मर्द ज्यादा पसंद आते हैं. लड़कियां इस मामले में किसी की नहीं सुनतीं. कई बार तो उन्‍हें अपनी मां के पसंद किए गए लड़के अच्छे नहीं लगते, क्योंकि वे उतने आकर्षक नहीं होते. - वहीं लड़कियों की मां को आकर्षक से ज्यादा कामकाजी लड़के पसंद आते हैं. - लड़की के माता-पिता को आकर्षक से ज्यादा दोस्‍ताना व्‍यवहार वाले और समझदार लड़के पसंद आते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है की जिंदगी बिताने के लिए सिर्फ फिजिकल appearance काफी नहीं होता. - शोध में यह भी खुलासा हुआ कि लड़कियों को अच्‍छे जॉब प्रोफाइल वाले लड़के भी पसंद आते हैं.

लड़के में हो ये खूबी तो फौरन ‘हां’ कर देती हैं लड़कियां

अाखिरकार पता चल ही गया कि लड़कियों को किस तरह के पार्टनर की तलाश होती है. दरअसल, एक शोध में ये बात सामने आई है. अाखिरकार पता चल ही गया कि लड़कियों को किस तरह के पार्टनर की तलाश होती है. दरअसल, एक शोध में ये बात सामने आई है.   जर्नल इवोल्यूशनरी साइकॉलजी साइंस में छपी स्टडी की मानें तो लड़कियों को आकर्षक लड़के पहली नजर में पसंद आ जाते हैं. पर उनकी मां को आकर्षक से ज्यादा कामकाजी लड़कों की तलाश होती है. शोध में और काैन सी बातें सामने आईं, जानिए-   - लड़कियों को शारीरिक रूप से फिट और स्मार्ट मर्द ज्यादा पसंद आते हैं. लड़कियां इस मामले में किसी की नहीं सुनतीं. कई बार तो उन्‍हें अपनी मां के पसंद किए गए लड़के अच्छे नहीं लगते, क्योंकि वे उतने आकर्षक नहीं होते. - वहीं लड़कियों की मां को आकर्षक से ज्यादा कामकाजी लड़के पसंद आते हैं.   - लड़की के माता-पिता को आकर्षक से ज्यादा दोस्‍ताना व्‍यवहार वाले और समझदार लड़के पसंद आते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है की जिंदगी बिताने के लिए सिर्फ फिजिकल appearance काफी नहीं होता.  - शोध में यह भी खुलासा हुआ कि लड़कियों को अच्‍छे जॉब प्रोफाइल वाले लड़के भी पसंद आते हैं.जर्नल इवोल्यूशनरी साइकॉलजी साइंस में छपी स्टडी की मानें तो लड़कियों को आकर्षक लड़के पहली नजर में पसंद आ जाते हैं. पर उनकी मां को आकर्षक से ज्यादा कामकाजी लड़कों की तलाश होती है. शोध में और काैन सी बातें सामने आईं, जानिए-

– लड़कियों को शारीरिक रूप से फिट और स्मार्ट मर्द ज्यादा पसंद आते हैं. लड़कियां इस मामले में किसी की नहीं सुनतीं. कई बार तो उन्‍हें अपनी मां के पसंद किए गए लड़के अच्छे नहीं लगते, क्योंकि वे उतने आकर्षक नहीं होते.

नाश्ते में खाना है कुछ अलग तो बनाये सूजी के चटपटे कटलेट…

– वहीं लड़कियों की मां को आकर्षक से ज्यादा कामकाजी लड़के पसंद आते हैं.

– लड़की के माता-पिता को आकर्षक से ज्यादा दोस्‍ताना व्‍यवहार वाले और समझदार लड़के पसंद आते हैं. क्योंकि उन्हें लगता है की जिंदगी बिताने के लिए सिर्फ फिजिकल appearance काफी नहीं होता.

– शोध में यह भी खुलासा हुआ कि लड़कियों को अच्‍छे जॉब प्रोफाइल वाले लड़के भी पसंद आते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com