लडकियाँ ऐसे लड़कों के साथ बेड पर करती हैं धमाल और कमरतोड़ परफॉरमेंस

लडकियाँ ऐसे लड़कों के साथ बेड पर देती हैं कमरतोड़ परफॉरमेंस…. जी हाँ!! आपके वजन का सेक्‍स जीवन से गहरा नाता है। एक नए रिसर्च के मुताबिक महिलाएं थोड़ा ज्यादा वजन वाले पुरूषों के साथ सेक्स करने में ज्यादा आकर्षित होती हैं. जबकि कम या सामान्य वजन वाले पुरूषों से सेक्स करने में उनकी दिलचस्पी कम रहती है।

लव कपल प्यार में करते हैं कुछ ऐसे काम, देखिए Video

लडकियाँ ऐसे लड़कों के साथ बेड पर करती हैं धमाल और कमरतोड़ परफॉरमेंस37 वर्ष की औसत आयु के तथा विपरीत लिंग की ओर आकर्षित होने वाले 60,058 लोगों पर यह रिसर्च किया। यौन जीवन में सक्रिय होने के बाद से महिलाओं व पुरुषों के समान रूप से औसतन आठ सेक्स पार्टनर रहे। पुरूषों के संबंध में अध्ययन में एक रोचक बात निकलकर सामने आई कि अधिक वजन वाले पुरूषों के सेक्स पार्टनर की संख्या अमूमन अधिक पाई गई। अमेरिका के कैलिफोर्निया में चैपमैन यूनिवर्सिटी में सहायक प्रोफेसर व अध्ययन के मुख्य लेखक डेविड फ्रेडरिक ने कहा, “सामान्य वजन वाले व अधिक वजन वाले पुरूषों ने कमरतोड़ परफॉरमेंस देते हुए सर्वाधिक यौन साथी की बात स्वीकार की, जबकि कम वजन वाले पुरूषों ने सबसे कम यौन साथी की बात कही।” वहीं महिलाओं के संदर्भ में भी यह बात सामने आई कि अन्य महिलाओं की तुलना में कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम रहे।

…तो इसलिए सेक्स करने से डरती हैं महिलाएं

लडकियाँ ऐसे लड़कों के साथ बेड पर करती हैं धमाल और कमरतोड़ परफॉरमेंस

रोमांस करते समय न करें ये काम, नहीं तो पड़ेगा भारी

फ्रेडरिक ने कहा, “कम वजन वाली महिलाओं के यौन साथी कम होने के कई कारण हो सकते हैं। वे अपने वजन को लेकर बेहद असंतुष्ट हो सकती हैं, जिसके कारण वे अपने शरीर के प्रदर्शन में अरुचि दिखाती होंगी। इसके अलावा, कई तरह की बीमारियों से पीड़ित होने के कारण भी उनके वजन में कमी हो सकती है, जिसके कारण उनके यौन साथियों की संख्या में कमी हो सकती है।”
कद और सेक्स पार्टनर की संख्या के बीच किसी तरह के संबंध को लेकर कोई खुलासा सामने नहीं आया। हां, नाटे पुरुषों ने सामान्य कद वाले पुरूषों की तुलना में कमरतोड़ परफॉरमेंस नही हो पाती लेकिन यौन साथी की बात जरूर कबूल करें|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com