लखनऊ और दानापुर मंडल में 19 फरवरी तक कई ट्रेनों का मार्ग बदला, कुछ ट्रेने रद
लखनऊ और दानापुर मंडल में 19 फरवरी तक कई ट्रेनों का मार्ग बदला, कुछ ट्रेने रद

लखनऊ और दानापुर मंडल में 19 फरवरी तक कई ट्रेनों का मार्ग बदला, कुछ ट्रेने रद

लखनऊ। लखनऊ और दानापुर मंडल में 19 फरवरी तक चलने वाले इंटरलाकिंग कार्य के दृष्टिगत कुछ ट्रेनों का परिचालन रद तो कई का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया है। रेलवे बोर्ड ने लखनऊ के उतरेटिया से सुलतानपुर होकर वाराणसी तक रेल दोहरीकरण के काम के लिए ब्लॉक मंजूर कर दिया है।लखनऊ और दानापुर मंडल में 19 फरवरी तक कई ट्रेनों का मार्ग बदला, कुछ ट्रेने रद

रेलवे 19 फरवरी तक अकबरगंज-सिंदूरवा-निहालगढ़-अढऩपुर तक बचे रेल दोहरीकरण के लिए नॉनइंटरलाकिंग करेगा। इसके लिए 36 ट्रेनों को 13 से 19 फरवरी तक निरस्त किया जाएगा। उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल ने उतरेटिया से सुलतानपुर होकर वाराणसी तक रेल दोहरीकरण पूरा कर लिया है। कुछ काम बचा हुआ था, जिसकी नॉन इंटरलॉकिंग पूरी करने के लिए ब्लॉक मांगा गया था। रेलवे बोर्ड ने 13 से 19 फरवरी तक ब्लॉक मंजूर किया है। 

कुछ ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन

पूर्व-मध्य रेल प्रशासन की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक ट्रेनों के मार्ग परिवर्तन में कुछ बदलाव किया गया है। सूचना के अनुसार, 15, 17 व 18 फरवरी को नई दिल्ली से खुलने वाली गाड़ी संख्या 12304 नई दिल्ली-हावड़ा पूर्वा एक्सप्रेस मुगलसराय-गया-पटना के बजाय मुगलसराय-गया-प्रधानखूंटा के रास्ते जाएगी।

16 फरवरी को अमृतसर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 12318 अमृतसर-हावड़ा अकालतख्त एक्सप्रेस मुगलसराय-गया-पटना के बजाय मुगलसराय-गया-प्रधानखूंटा के रास्ते चलेगी। 17 फरवरी को नागलडैम से खुलने वाली गाड़ी संख्या 12326 नागलडैम-कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन मुगलसराय-गया-पटना के बजाय मुगलसराय-गया-प्रधानखूंटा के रास्ते चलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com