लकी अली के ट्वीट ने दिया टेंशन, ट्वीट में लिखी कीमो थैरेपी की बात

हिंदी फिल्मों में खूब सक्रिय रहे सिंगर लकी अली ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल आईडी से ट्वीट किया है। इस ट्वीट ने कई आशंकाओं को जन्म दे दिया है।

लकी ने लिखा है ”डियर कीमोथ्रेपी यू शुड नॉट बी एन ऑप्शन एवर।” हालांकि लकी ने अपने ट्वीट में यह स्पष्ट रूप से नहीं लिखा है कि उन्हें क्या बीमारी हुई है। लेकिन उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वह किसी एेसी बीमारी से जूझ रहे हैं जिसका इलाज कीमो से किया जा रहा है।

गौर करें तो उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वह दर्द में हैं और उनका दर्द ट्वीट के चंद शब्दों से ही बयां हो रहा है कि वह कीमोथ्रेपी से इस कदर चिढ़ गए हैं कि वह कह रहे हैं कि यह हमेशा के लिए विकल्प नहीं बनना चाहिए। अब ऐसे में मुमकिन हो कि लकी स्पष्ट रूप से अपनी बीमारी का खुलासा करना भी नहीं चाहते होंगे, इसलिए उन्होंने सिर्फ इतनी ही बात कही है।

यह भी हो सकता है कि लकी किसी अन्य कारणों से भी या किसी परिचित के लिए यह बात लिखी हो। यह अब तक स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने यह बात खुद के लिए लिखी है या किसी और के लिए। जाहिर है कि यह तभी स्पष्ट हो पायेगा जब खुद लकी इसका खुलासा पाएगा। वैसे भी लकी ऐसे भी हमेशा से लो प्रोफाइल रहना ही पसंद करते रहे हैं। वह जब फिल्मों का भी हिस्सा रहे तो अपने फिल्मों के गाने के बाद की दुनिया में उन्होंने कभी ग्लैमर की दुनिया को शामिल नहीं किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com