रेप के इल्ज़ाम में जेल गए इस मशहूर एक्टर ने दिया 5 महीने बाद ऐसा बयान, सुनकर नही होगा आपको यकीन

अभिनेता चाहे फिल्म का हो या टेलीविजन का, लोग इनको अपने हीरो के रूप में ही जानते हैं. लोगों की दिवानगी इन अभिनेताओं के लिए इस कदर बढ़ जाती है कि ये इनको अपना रियल लाइफ हीरो मानने लगते हैं. जिसके बाद जब इन एक्टर पर कोई घिनौना इल्जाम लगता है तो लोग पूरी तरह से टूट जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके ऊपर पिछले साल रेप का आरोप लगा था. उस समय इस एक्टर ने मीडिया से बात करने से साफ मना कर दिया था लेकिन अब इतने महीनों बाद इस एक्टर ने चुप्पी तोड़ दी है. लगभग 4 महीने बाद इस एक्टर ने खुद मीडिया से बात की.

इस मशहूर एक्टर पर लगा था रेप का आरोप

हम जिस एक्टर की यहां बात कर रहे हैं वो टेलीविजन के मशहूर एक्टर पीयूष सहदेव हैं. इन्होंने सीरियल बेहद से खूब सुर्खियां बटोरी जिसमें उन्होंने एक विलेन का रोल अदा किया था, इनके इस रोल को लोगों ने काफी सराहा. बता दें कि पिछले साल एक मॉडल ने पीयूष पर रेप का आरोप लगाया था.

24 दिनों के रिमांड के बाद आये थे बाहर

जिसके लिए उन्हें 24 दिनों के रिमांड पर भी रखा गया था. जिसके बाद दिसंबर में मुंबई पुलिस ने पीयूष को छोड़ दिया था. उस समय पीयूष ने किसी भी सवाल का जवाब देने से मना कर दिया था. लेकिन इस पूरे मामले पर एक्टर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com