राशि के अनुसार जाने कैसी लड़कियों के पति होते हैं धनवान और….

नई दिल्ली। सभी लड़कियों की तमन्ना होती है कि उनका पति ज्यादा सैलरी वाला हो। आइए जानते हैं राशि के आधार पर किन लड़कियों को कैसा पति  मिलेगा…

राशि के अनुसार जाने कैसी लड़कियों के पति होते हैं धनवान और....

जाने किन लड़कियों को कैसा पति मिलेगा

 1 – यदि किसी लड़की की कुंडली के सप्तम भाव में मेष राशि है तो ऐसी कन्याओं का जीवनसाथी धनी हो सकता है। इन कन्याओं का जीवन सुखमय होगा और उसका पति भूमि और भवन का मालिक होगा।
2.उन लड़कियों के पति सुंदर और गुणवान होते हैं। जिन कन्याओं की कुंडली के सप्तम भाव में वृष राशि है। ये पति अपनी पत्नी की बात मानने और मीठा बोलने वाले होते हैं।
3. जिन लड़कियों की कुंडली के सप्तम भाव में मिथुन राशि हो उनके पति सामान्य, समझदार और अच्छे विचारों वाले हो सकते हैं। ऐसे पति व्यवसायी भी हो सकते हैं।
4. ऐसी लड़कियों का जीवनसाथी सुंदर रंग रुप वाला होता है। जिनकी कुंडली के सप्तम भाव में कर्क राशि होती है। इनका वैवाहिक जीवन सुखमय और समृद्धशाली होता है।
5. कुंडली के सप्तम भाव में सिंह राशि का होना पति का मनमाना होने की निशानी है। इन्हें गुस्सा आता है क्योंकि वह इनके बात नहीं होती है।
6. जिन कन्याओं की कुंडली के सप्तम भाव में कन्या राशि होती है उनकी पति सुंदर और गुणवान होता है। विवाह के बाद इन महिलाओं का जीवन सुखमय होता है।
7.अगर किसी लड़की के सप्तम भाव में तुला राशि है और इसका स्वामी शुक्र है तो ऐसी लड़कियों के पति पढ़े लिखे और सुंदर होते है। ये अपनी पत्नी का साथ देने वाले होते हैं।
8. उन लड़कियों को प्रभाव से सुशिक्षित वर मिलता है जिनकी कुंडली का सप्तम भाव वृश्चिक है और स्वामी मंगल है। इनके पति अधिक परिश्रम करने वाले होते हैं।
9. यदि किसी लड़की की कुंडली के सप्तम भाव में धनु राशि है तो इनके पति स्वाभिमानी होते है। ऐसे परिवार सामान्य होते हैं और सामान्य जीवन व्यतीत करने में यकीन रखते हैं।
10. यदि किसी लड़की की कुंडली के सप्तम भाव में मकर राशि है तो उसकी साथी धार्मिक कर्मों में रुचि रखने वाला होता है। इनका विस्वाश दिव्य शक्तियों में रहता है।
11. उन लड़कियों के जीवनसाथी भगवान के प्रति गहरी आस्था रखने वाला और सभ्य स्वभाव का होता है जिनकी कुंडली का सप्तम भाव कुंभ राशि का होता है।
 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com