राशिफल: इस राशि वालों के लिए आज का दिन होगा बेहद खास , लेन-देन के लिए दिन अच्छा

मेष- रियल एस्टेट और आर्थिक लेन-देन के लिए दिन अच्छा है। विवाह के लिए उत्तम समय है। सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारी और तथ्य प्रदान करेंगे। यह दिन आपको आपके जीवन साथी का सबसे अच्छा पहलू दिखाने वाला है। छुट्टी के दिन भी ऑफिस का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है? लेकिन चिंता न करें, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को बढ़ा सकते हैं। 

वृष – आज भाग्य आपका साथ देगा। आप शारीरिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे। आज आप अपनी बातों से दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। बदलती परिस्थितियों में भी आप खुद को सही दिशा में ले जाने में सफल रहेंगे। 

मिथुन- जल्दबाजी में निवेश न करें, हर संभव कोण से पड़ताल करेंगे तो नुकसान हो सकता है. आपका मूडी रवैया आपके भाई का मूड खराब कर सकता है। स्नेह के बंधन को बनाए रखने के लिए आपको आपसी सम्मान और विश्वास पैदा करने की आवश्यकता है। सुनी-सुनाई बातों पर आंख मूंदकर विश्वास न करें और उनकी सच्चाई को अच्छी तरह से परखें। 

कर्क- आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी मुलाकात कुछ ऐसे लोगों से हो सकती है जो भविष्य में आपकी मदद कर सकते हैं। आज अचानक कोई करीबी आपके घर आ सकता है। आज ऑफिस में बॉस आपके सुझाव की सराहना करेंगे। 

सिंह- अचानक आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आपका दिन खुशहाल रहेगा. आपका जीवन साथी आपकी मदद करेगा और मददगार साबित होगा। जाहिर तौर पर रोमांस के भरपूर मौके हैं लेकिन यह बहुत कम समय के लिए है। समस्याओं से शीघ्रता से निपटने की आपकी क्षमता आपको सबसे अलग बनाएगी। 

कन्या- आज आपको व्यापार में धन की प्राप्ति होगी. सोशल नेटवर्किंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज म्युचुअल फंड में निवेश करना फायदेमंद रहेगा। कठिन परिस्थिति में आज आपको किसी मित्र का सहयोग मिलेगा, आप राहत महसूस करेंगे। 

तुला- खर्च करते समय आगे बढ़ने से बचें, नहीं तो खाली जेब से घर लौटेंगे. जीवनसाथी के साथ बेहतर समझ जीवन में सुख, शांति और समृद्धि लेकर आएगी। आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधनों को तोड़ने से बचें। आज के दिन कार्यक्रम अच्छे रहेंगे, लेकिन तनाव भी देंगे, जिससे आप थका हुआ और भ्रमित महसूस करेंगे। 

वृश्चिक- आज अपने स्वभाव को पूरी तरह से लचीला बनाए रखें. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा है, प्रमोशन के योग बन रहे हैं। मेडिकल छात्रों के लिए दिन अच्छा है, कम मेहनत में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। आज कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें, घर के बड़े-बुजुर्गों की सलाह से ही आगे बढ़ें।

धनु – आज आप खुद को रोज की तुलना में कम ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने आप को अधिक काम में न डालें, थोड़ा आराम करें और आज के कार्यों को कल तक के लिए टाल दें। आपको लंबे समय से लंबित मुआवजा और ऋण आदि आखिरकार मिलेगा। 

मकर- आज का दिन परिवार वालों के साथ अच्छा रहेगा. इस राशि के इंजीनियरों को विदेश से इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकता है। काम शुरू करने से पहले अच्छी तरह सोच लें। आज आपके सभी काम सकारात्मक तरीके से पूरे होंगे। 

कुंभ- इन आदतों को छोड़ देना ही अच्छा है, नहीं तो ये आपकी परेशानी ही बढ़ाएंगे. जो लोग आपके पास क्रेडिट के लिए आते हैं, उन्हें अनदेखा करना बेहतर है। आज का दिन आदेश लेने या ऐसे काम करने का नहीं है, जिससे परेशानी हो सकती है। एक तरफा प्यार आपको निराश कर सकता है।

 मीन- आज का दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को तरक्की के बेहतर अवसर मिलेंगे, किसी बड़े राजनीतिक दल का हिस्सा बन सकते हैं। आज आप बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान आसानी से कर लेंगे। बदलते मौसम के कारण आपको पेट से जुड़ी कुछ परेशानी हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com