रामपुर केस: मनचलों पर रासुका लगाने की तैयारी, दर्ज होगा पीड़ित लड़कियों का बयान

उत्तर प्रदेश के रामपुर में लड़कियों के साथ छेड़खानी का वायरल वीडियो को देखने के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 9 को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 5 आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस आज पीड़ित लड़कियों के बयान दर्ज करेगी. आरोपियों पर रासुका और गुंडा एक्ट लगाकर जिले से तड़ीपार करने की योजना है.

रामपुर केस: मनचलों पर रासुका लगाने की तैयारी, दर्ज होगा पीड़ित लड़कियों का बयान

जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस छेड़छाड़ के आरोपियों पर रासुका लगाने की तैयारी में है. पुलिस ने चार आरोपियों के नाम ट्वीट भी किए हैं. फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की 4 टीमें लगी हुई हैं. पुलिस का दावा है कि उन्हें भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़ित लड़कियों के बयान और जांच के बाद चार्जशीट तैयार होगी.

बताते चलें कि ये घटना रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र की है. पीड़िता अपने भाई के साथ बाजार गई थी. वापस आते समय उसका भाई बाइक में पेट्रोल भरवाने लगा. इस दौरान वे दोनों टॉयलेट के लिए पास के जंगल में चली गई. तभी करीब 10-12 मनचले वहां आ गए. उन लोगों ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों लड़कियां अपनी इज्जत की गुहार लगा रही थी. लेकिन इन मनचलों के सिर पर मानों शैतान सवार था. साफ देखा जा सकता है कि यहां बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं. इन्हें ना तो कानून का खौफ है, न सरकार से डर. इसके बाद मनचलों ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com