राजस्थान में बेखौफ बदमाशों का आतंक, तलवारों से किया हमला

राजस्थान में बेखौफ बदमाशों का आतंक, तलवारों से किया हमला

जयपुर के बाद राजस्थान का दूसरा सबसे बड़ा शहर जोधपुर पर्यटन के लिए देश-विदेश में मशहूर है. लेकिन यहां आपराधिक वारदात बढ़ती जा रही हैं. यहां अपराधी कितने बेखौफ हैं, इसका सबूत सीसीटीवी की एक फुटेज से मिलता है. वायरल हो गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती सड़क पर किस तरह तलवारें लहराते हुए हमला किया जाता है.राजस्थान में बेखौफ बदमाशों का आतंक, तलवारों से किया हमला

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि तलवारों से लैस हमलावर लखारा बाजार स्थित एक दुकान पर खड़े कुछ लोगों पर हमला कर देते हैं. तलवारों के हमले से तीन लोग घायल हो जाते हैं. इस बीच कुछ लोग हमलावरों का पीछा करते दिखते हैं जिसके बाद वो वहां से भाग जाते हैं.

शनिवार शाम को हुई तलवारबाजी की इस घटना को गैंगवॉर का नतीजा बताया जा रहा है. हमला करने वालों मे हिस्ट्रीशीटर उत्तम तेजी का नाम लिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उत्तम तेजी ने बाबू तेजी और विक्की समेत कुछ साथियों के साथ इस हमले को अंजाम दिया.

हमले का जिसे अहम तौर पर निशाना बनाया गया उसका नाम मोनू उर्फ मोनिया है. मोनू भी हिस्ट्रीशीटर है. इस हमले में मोनू के साथ उसके साले अमन और अक्षय भी घायल हुए. तीनों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर उदयमंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मामला दर्ज कर पुलिस ने हमलावरों की तलाश तेज कर दी है.

बता दें कि दो हफ्ते पहले भी जोधपुर में सरेआम सड़क पर कुछ दबंगों ने तलवारें लहराईं थीं और तलवार से ही केक काटा था. इस घटना से सड़क पर आते-जाते लोगों में दहशत व्याप्त हो गई थी. ये घटना जोधपुर के बलदेव नगर इलाके में हुई थी.

सूचना दिए जाने पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन दबंगई करने वालों का कुछ पता नहीं लगा पाई. इस घटना का भी सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. सवाल यही है कि जोधपुर में इस तरह की घटनाओं पर पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही तो बाहर से आने वाले पर्यटकों में क्या संदेश जाएगा? राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार को इस पर गौर करना चाहिए?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com