फोटोज में मौनी कास्ट के साथ नजर आ रही हैं. उनका लुक फुल ट्रेडिशनल है और बालों में लगा उनका जूड़ा उनके इस अंदाज को कंप्लीट कर रहा है. पहले खबरें आईं थी कि सलमान खान मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ही अक्षय कुमार की फिल्म के लिए मौनी का नाम सुझाया था. मौनी रॉय की सलमान खान से मुलाकात बिग बॉस 10 के दौरान हुई थी.

रश्क-ए- कमर पर मौनी रॉय ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

अपने सीरियल ‘नागिन’ से मशहूर हो चुकीं मौनी रॉय का एक हालिया वीडियो वायरल हो गया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है इसमें वे फिल्म ‘बादशाहो’ के गाने रश्क-ए- कमर पर डांस कर रही हैं.फोटोज में मौनी कास्ट के साथ नजर आ रही हैं. उनका लुक फुल ट्रेडिशनल है और बालों में लगा उनका जूड़ा उनके इस अंदाज को कंप्लीट कर रहा है. पहले खबरें आईं थी कि सलमान खान मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं.  खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ही अक्षय कुमार की फिल्म के लिए मौनी का नाम सुझाया था. मौनी रॉय की सलमान खान से मुलाकात बिग बॉस 10 के दौरान हुई थी.

इसके स्टेप्स और मौनी की अदाएं इतनी जोरदार हैं कि इस गाने पर पहले आए सभी वीडियो आप भूल जाएंगे. मौनी ने इस वीडियो में वही ड्रेस पहनी है, जो उन्होंने रक्षाबंधन के दिन पहनी थी. बता दें कि मौनी टीवी पर रियलिटी शो में परफॉर्मेंस दे चुकीं हैं और बहुत अच्छी डांसर भी हैं.

यह गाना अपकमिंग फिल्मी बादशाहो में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज पर फिल्माया गया है. ओरिजनली इस कल्ट सॉन्ग को नुसरत फतेह अली खान ने गाया है.

अभी अभी: अधिकारियों पर गिरी गाज, सीएम योगी ने किया सस्पेंड

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी ने  अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म गोल्ड की शूटिंग की है. वे हाल ही में सलमान खान के साथ बिग बॉस 11 को प्रोमो शूट करती भी देखी गईं. इस दौरान आई एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

इसमें सलमान और मौनी नजर आए थे. सलमान ने इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी थी. इसके अलावा फिल्म गोल्ड की मौनी की बंगाली लुक की फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई.

फोटोज में मौनी कास्ट के साथ नजर आ रही हैं. उनका लुक फुल ट्रेडिशनल है और बालों में लगा उनका जूड़ा उनके इस अंदाज को कंप्लीट कर रहा है. पहले खबरें आईं थी कि सलमान खान मौनी रॉय को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं.

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ही अक्षय कुमार की फिल्म के लिए मौनी का नाम सुझाया था. मौनी रॉय की सलमान खान से मुलाकात बिग बॉस 10 के दौरान हुई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com