यौन शोषण का आरोप लगने के बाद ऐश्वर्या ने छोड़ दी थी गौरांग की फिल्म, फ्लोरा को किया सपोर्ट

 फिल्म ‘स्त्री’ में स्त्री चुड़ैल का रोल करने वाली फ्लोरा ने प्रोड्यूसर गौरांग दोशी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने गौरांग के साथ काम करने से मना कर दिया था।
फ्लोरा ने हाल ही में फेसबिक अकाउंट पर खुद के साथ हुई इस घटना के बारे में लिखा था। साथ ही अपने सूजे चेहरे की फोटो भी पोस्ट की थी। उन्होनें बताया था कि किस तरह उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ मारपीट करता था और फिल्में ना मिलने की धमकी देता था।

फ्लोरा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनता चेहरा बुरी तरह से जख्मी है। ये फोटो साल 2007 के वेलेंटाइन्स डे का है। ये मैं हूं जिसका जबड़ा टूटा हुआ है और जिसकी आत्मा अभी तक डरी हुई है। उन्होनें अपने पोस्ट में लिखा है कि “गौरांग को डेट कर रही थीं। डेटिंग के दौरान गौरांग ने मेरे साथ मारपीट की। गौरांग ने मुझे धमकी दी थी कि वह इस बात का ध्यान रखेगा कि फिल्म इंडस्ट्री में उसे काम न मिले और उसने ऐसा किया भी। मुझे फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया, लोग न तो मुझसे मिलना चाहते थे और न ही मेरा ऑडिशन लेना चाहते थे।” फ्लोरा ने लिखा ये भी लिखा कि उसके अलावा ऐसी कई महिलाएं हैं जो इस चीज का शिकार हो चुकी हैं,लेकिन उनमें इतनी हिम्मत नहीं थी की वो खुलकर इस बारे में बोल सकें और आवाज उठा सकें।
फ्लोरा ने ये भी बताया था कि उस समय किसी ने अगर उनको सपोर्ट किया था तो वो थी ऐश्वर्या राय। एक इंटरव्यू में उन्होनें बताया कि ऐश्वर्या ने मामले के बारे में जानने के बाद गौरांग के साथ काम करने से मना कर दिया था और वो काम छोड़ कर चली गई थीं। वहां कई लोग मौजूद थें जिनमें से सिर्फ ऐश्वर्या ने ही मेरा सपोर्ट किया जिसके लिए मैं बहुत हू शुक्रगुजार हूं। मैं उनका ये कदम नहीं भूल सकती हूं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com