ये है बॉलीवुड की ‘सिमरन’ की बहन का बोल्ड STYLE

कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक वजह उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘सिमरन’ है तो दूसरी वजह उनका हाल में दिया गया इंटरव्यू है। बॉलीवुड में कंगना का कोई भी गॉड फादर नहीं है और उन्होंने इंडस्ट्री में चाहे एक्टिंग हो या फिर स्टाइल दोनों में ही उनकी मेहनत साफतौर पर झलकती है।

ये है बॉलीवुड की 'सिमरन' की बहन का बोल्ड STYLE जैसा कि लोग अक्सर कहते हैं कि हर सफलता के पीछे किसी न किसी का हाथ होता है कंगना की प्रेरणा के पीछे भी कोई और नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन रंगोली है। 

ये है बॉलीवुड की 'सिमरन' की बहन का बोल्ड STYLE रंगोली एसिड अटैक पीड़ित हैं लेकिन इतने खौफनाक घटना के बाद उन्होंने अपने आप को जिस मेंटल ट्रामा से बाहर निकाला है वो किसी के लिए भी काबिले तारीफ है। 

कंगना और रंगोली एक दूसरे के दिल के काफी करीब हैं। न केवल प्रोफेशनल तौर पर बल्कि पर्सनल लेवल पर भी रंगोली, कंगना के कदम से कदम मिलाकर चलती है। 

ये है बॉलीवुड की 'सिमरन' की बहन का बोल्ड STYLE जहां एक ओर कंगना स्टाइल डीवा के तौर अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं तो वहीं रंगोली को सिंपल रहना ही पसंद है और इस बात ही गवाही खुद तस्वीरें दे रहीं हैं। 

रंगोली ने साल 2011 में अपने बचपन के दोस्त अजय चंदेल से शादी की थी और इस समय वो प्रेग्नेंट है जिस वजह से वो कुछ समय के लिए मुंबई से वापस हिमांचल चली गई है।
हालांकि कुछ साल पहले तक रंगोली अपने पति के साथ दिल्ली में ही रहती थीं लेकिन बाद में मुंबई शिफ्ट हो गई जहां वो अपनी छोटी बहन कंगना के मैनेजर के तौर पर काम करती हैं। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com