ये है बॉलीवुड का 'मासूम' एक्टर, युवराज की Ex को कर चुका है डेट

ये है बॉलीवुड का ‘मासूम’ एक्टर, युवराज की Ex को कर चुका है डेट

बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज ने बतौर चाइल्ड एक्टर साल 1983 में फिल्म ‘मासूम’से अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में बतौर हीरो उन्होंने साल 1996 में फिल्म ‘पापा कहते हैं’ से अपना करियर आगे बढ़ासा लेकिन बॉलीवुड में जुगल को कोई खास मुकाम हासिल नहीं हुआ. आज जुगल अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं.ये है बॉलीवुड का 'मासूम' एक्टर, युवराज की Ex को कर चुका है डेट

26 जुलाई 1972 में मुंबई में जन्में जुगल को फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में प‍हचान मिली. साल 2000 की इस हिट फिल्म ने जुगल को रातोंरात हिट कर दिया था.

बॉलीवुड में कुछ खास कमाल न करने वाले जुगल ने साल 2014 में अपनी NRI गर्लफ्रेंड जैसमिन से शादी कर ली थी. जुगल और जैसमीन की शादी ऑकलैंड में हुई है. जैसमिन न्यूयॉर्क में इनवेस्टमेंट बैंकर हैं.

बतौर बाल कलाकार जुगल हंसराज ने मासूम के अलावा फिल्म ‘कर्मा’ (1986), ‘सल्तनत’ (1986) में काम किया. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उनका काम पसंद भी किया गया.

वहीं बतौर एक्टर वे आ गले लग जा (1994), पापा कहते हैं (1985), मोहब्बतें (2000), हम प्यार तुम्हीं से कर बैठे (2002) जैसी कई फिल्मों में नजर आए.

जुगल हंसराज ने फिल्में छोड़कर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा में क्रिएटिव टीम के साथ काम करते हैं.

कम ही लोग जानते हैं जुगल फिल्म मेकर करन जौहर के काफी अच्छे दोस्त हैं.

शाहरुख-काजोल की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के टाइटल सॉन्ग की कुछ लाइन्स जुगल ने ही लिखी थीं.

फिल्म मासूम जुगल के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म रही है. इस फिल्म में उनके साथ बतौर बात कलाकार उर्मिला मतोंडकर भी नजर आई थीं.

 अभी-अभी: चीन ने दी बड़ी धमकी चुप-चाप सेना हटाए भारत सेना बोली-चीन में इतना दम नहीं जो हमें…

जुगल टीवी पर भी नजर आ चुके हैं.

फिल्म मोहब्बतें मेें जुगल की जोड़ी को स्टार किम शर्मा के साथ बनी थी और बाद में खबरें आई थीं कि दोनों कलाकार एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

फिल्मों से ज्यादा क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां में रही किम ने साल 2011 में फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया था. बाद में वह केन्या के बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी करके सेटल हो गई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com