ये हैं आपके न्यूड होकर सोने वाले सितारे

जी हाँ आपने सही पढ़ा की बॉलीवुड के कई ऐसे मशहूर सितारे हैं जिन्हें न्यूड होकर सोने में जायदा मज़ा आता है, तो आइये मिलतें हैं उन सितारों से जो सोते हैं बिना कपड़ो के……

हालिया रिलीज़ फिल्म ‘ढिशूम’ में नज़र आए जॉन अब्राहम ने पिछले दिनों सोशल साइट इंस्टाग्राम पर तौलिए में अपनी एक हॉट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में जॉन अपने को-स्टार वरुण धवन के साथ कुछ खाते हुए नज़र आ रहे हैं। जॉन की यह तस्वीर उनकी उस खुलासे की ओर ध्यान दिलाती नज़र आ रही है कि वह हर दिन नेकेड होकर सोना पसंद करते हैं। इस साल के शुरुआत में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वह न्यूड होकर सोना प्रेफ़र करते हैं। वैसे, जॉन अकेले ऐसे स्टार नहीं, जिन्हें न्यूड होकर सोना ज्यादा पसंद है, बल्कि इस फेहरिस्त में और भी हैं कई।

ये हैं आपके न्यूड होकर सोने वाले सितारे

‘ढिशूम’ में जॉन की को-स्टार जैकलिन को भी न्यूड होकर सोना बेहद पसंद है। वैलंटाइंस डे स्पेशल के मौके पर अनुषा दांडेकर से हुई बातचीत में उन्होंने कहा था कि उन्हें कम से कम कपड़ों में सोना पसंद है।

ये हैं आपके न्यूड होकर सोने वाले सितारे

सेक्सी मैगज़ीन के लिए कपड़े उतारकर पोज़ देने वालीं टीवी होस्ट पद्म लक्ष्मी ने कहा था कि उन्हें बेड पर भी ऐसा करना पसंद है। उन्होंने कहा था कि उन्हें नेकेड होकर सोना पसंद है, लेकिन सिर्फ तब जब वह अपनी जगह पर हों।

ये हैं आपके न्यूड होकर सोने वाले सितारे

पूनम पांडे कभी भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने का मौका हाथ से नहीं जाने देतीं और ऐसा ही कुछ उनके इस खुलासे ने किया भी, जब उन्होंने कहा कि वह न्यूड होकर सोती हैं। हालांकि, ऐसी उत्तेजक डीटेल्स वह सोशल साइट पर देती ही रहती हैं। उन्होंने यह ट्वीट किया था, ‘नेकेड सोना चाहिए, क्योंकि आपको पता नहीं कि आपके सपनों में कौन कब आ जाए।’

ये हैं आपके न्यूड होकर सोने वाले सितारे

‘प्रेटी लिटल लायर्स’ की कनाडियन स्टार शेय मिची मुंबई के ताज महल पैलेस में ढहरी थीं, जहां से उन्होंने बेड पर अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी। उस वक्त वह किसी पर्सनल प्रॉजेक्ट के लिए भारत दौरे पर थीं। इसी के साथ उन्होंने बेडटाइम कपड़ों को लेकर अपनी पसंद नापसंद का खुलासा किया था।

ये हैं आपके न्यूड होकर सोने वाले सितारे

ब्रिटिश सुपरमॉडल रोज़ी हंटिंगटन वाइटली ने भी खुलासा किया था कि उन्हें न्यूड होकर सोना बेहद पसंद है। उनका अपना एक लॉन्ज़री रेंज भी है। उन्होंने कहा था कि वह अपने मंगेतर जैसन के लिए भी कोई पायजामा डिज़ाइन करना पसंद नहीं करेंगी, क्योंकि उन्हें वह बिना कुछ पहने, नंगे सोते हुए ही पसंद हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com