ये बातें बताएंगी आपके गर्लफ्रेंड के प्यार का लेवल

सभी को जीवन में एक पार्टनर की जरूरत होती है। सभी पुरूष महिलाओं का अटेंशन चाहते हैं। लेकिन वे इस उलझन में रह जाते हैं कि सामने वाली स्त्री उसे पसंद करती है या नहीं। लेकिन महिला आपको ऐसे बहुत से संकेत देती हैं। जिससे आप पता लगा सकते हैं कि वह आपको लाइक करती हैं या नहीं। चलिए हम आपकी इस उलझन को सुलझा देते हैं।

जानें प्यार का लेवल:

यदि कोई लडकी या महिला आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका मतलब है कि वह आपका अटेंशन चाहती है। वह आपको पसंद करती है और चाहती है कि आप उसके बारे में बात करें, उसकी तारीफ करें।
यदि कोई लडकी आपसे बातचीत के दौरान बार-बार घडी देखें तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातों में दिलचस्पी नहीं है और वह आपकी बातों से बोर हो रही है।

यदि कोई लडकी आपसे बातों के दौरान आपकी आंखों में आंखें डालकर बात करें तो इसका अर्थ है कि वह आपसे प्यार करती है। साथी ही वह आप पर पूरा विश्वास करती है। वह आपसे लव रिश्लेशन बढाना चाहती है।

यदि वह आपसे बातचीत के दौरान अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखकर खडी है यह इस बात का संकेत है कि उसमें अधिकार की भावना है और वह आपको डॉमिनेट करना चाहती है।

अगर बैठने के बाद वह बार-बार अपनी पोजीशन बदलती है तो इसका अर्थ है कि उसमें आत्मविश्वास की कमी है। इसका अर्थ यह है कि वह आपसे रिश्ते को लेकर उलझन में है या दुविधा में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com