यूपी : विधायक अदिति सिंह ने कमला नेहरू एजुकेशनल सोसाइटी पर बड़ा आरोप लगाया

कांग्रेस से बगावत के मूड में चल रहीं रायबरेली सदर की विधायक अदिति सिंह ने पार्टी पर हमला किया है. अदिति सिंह ने कमला नेहरू एजुकेशनल सोसाइटी पर आरोप लगाया है कि इस सोसायटी ने बच्चियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के नाम पर जमीन ली, लेकिन कई दशक गुजर जाने के बाद भी इस जमीन का कोई इस्तेमाल नहीं किया. 

अदिति सिंह ने कहा है कि अब करोड़ों की इस जमीन को बेचने की तैयारी चल रही है. विधायक अदिति सिंह ने कमला नेहरू ट्रस्ट की आर्थिक गतिविधियों की जांच की मांग की है और इस बाबत आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखा है.

अदिति सिंह ने कहा है कि बच्चियों की पढ़ाई को बढ़ावा देने के नाम पर जमीन ली गई, लेकिन दशकों बाद भी उसका कोई इस्तेमाल नहीं किया. अब उस जमीन को करोड़ों में बेचने की फिराक में हैं.

अदिति ने कहा है कि उन्होंने कमला नेहरू एजुकेशनल सोसाइटी के उस फर्ज़ीवाड़े और भारी पैसे की गड़बड़ी की जांच के लिए आर्थिक अपराध शाखा को पत्र लिखा है. अदिति सिंह ने ट्वीट कर आर्थिक अपराध शाखा को लिखे पत्र को भी संलग्न किया है. 

अदिति ने कहा है कि मेरे साथी और वरिष्ठ नेता पीएम केयर्स फंड की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हैं लेकिन अपने ही परिवार द्वारा संचालित सोसायटी के लेन-देन में पारदर्शिता बरतने से दूर भागते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com