यूपी में दरोगा के बेटे ने रेप कर बनाया महिला का अश्‍लील वीडियो, इस बड़े टीवी चैनल ने किया जारी

जब रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो कानून-व्यवस्था को कोई नहीं सुधार सकता। जालौन गैंगरेप कांड में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची थी कि झांसी में एक दरोगा के बेटे ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए एक शादीसुदा महिला की जिंदगी नरक बना दी।

आरोपी ने महिला को अगवा कर एक कमरे में बंधक बनाया इसके बाद महिला के हाथ पीछे बांधकर उसे बेदर्दी से पीटा। इतना ही नहीं उसने महिला हसिये से गर्दन तक काटने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल साईट पर सार्वजानिक करने की धमकी दी।

यूपी में दरोगा के बेटे ने रेप कर बनाया महिला का अश्‍लील वीडियो, इस बड़े टीवी चैनल ने किया जारी

पीड़िता को आरोपी ने इतना दर्द दिया कि वह पुलिस के पास जाने से भी डर गई। शादी करने के लिए महिला से बना रहा था। दरअसल मामला यूपी के झांसी जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र का है। यहां महोबा जिले की रहने वाली एक शादीशुदा महिला अपने बच्चों को पढ़ाती है।

इस बीजेपी नेता की बेटी ने लगाया इस ‘सपा’ नेता पर शर्मनाक आरोप, पढ़े पूरा मामला

पीड़िता ने दर्दभरी कहानी बताते हुए कहा कि उसकी रेडीमेड कपड़े की दुकान थी वह दरोगा राजकुमार कुशवाहा के यहां किराये पर कमरा लेकर रह रही थी। यहां यूपी पुलिस के एक दरोगा का बेटा प्रशांत कुशवाहा महिला से अश्लीलता करने लगा और शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा।

पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो एक दिन अकेला देख उसे मौका पाकर आरोपी ने कमरे में बंधक बना लिया। उसके हाथ-पैर बांध दिए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर मोबाईल में रिकार्डिंग लगाकर कैमरे के सामने उसे यातनाएं दीं।

वीडियो में दिख रहा आरोपी महिला से शादी करने का दबाव बनाते दिख रहा है। इसके लिए आरोपी ने पीड़िता की पिटाई की। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी महिला की गर्दन पर हसिया रखकर उसे अपनी बात कबूल करने के लिए धमका रहा है।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे ब्लैकमेल करके कई जगह ले गया और उसके साथ रेप किया। पुलिस ने पीडिता के बेटे को हवालात में डाला। भले ही मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और डीजीपी कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने का दावा कर रहे हों लेकिन यूपी की लापरवाह पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

अभी-अभी: बड़ी खुशखबरी मोदी ने खोला 1 करोड़ नौकरियों का पिटारा, ऐसे करे आवेदन…

शायद इसी वजह से महिला का 15 साल का बेटा जब अपनी मां की गुमसुदगी दर्ज करवाने थाने गया तो पुलिस अपने विभाग के दरोगा पर दाग ना लगने देने के कारण उसके बचाव में उतर आई। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने दो दिन तक उसके बेटे और बेटी को हवालात में डाले रखा।

आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने दोनों बच्चों की भी पिटाई करते हुए उन्हें गांजा और तमंचा दिखाकर जेल भेजने की भी धमकी दी। इसके चलते उसके बच्चे अब स्कूल जाने से भी डरने लगे हैं। पीड़िता ने बताया कि वह पुलिस के पास इसलिए नहीं गई क्योकि पुलिस ने उसके बेटे से उल्टा यह तक कह दिया कि तेरी मम्मी भाग गई है।

भाजपा सरकार में चरम सीमा पर अपराध। भले ही यूपी में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भाजपा सरकार बनने के बाद एंटी रोमियों स्क्वॉड का गठन कर कानून-व्यवस्था दुरुस्त करने का दावा किया जा रहा हो। लेकिन यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हवस के भूखे भेड़िये लगातार गैंगरेप, रेप, लूट और डकैती, हत्या जैसी गंभीर घटना को अंजाम देकर सनसनी मचा रहे हैं।

अभी-अभी: उपमुख्यमंत्री के रिश्तेदारों को गोलियों से भूना, पूरी राजधानी में मचा हडकंप

लेकिन पुलिस इन्हें रोकने में नाकाम साबित हो रही है। गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्र में एक निजी वैन में सवार बदमाशों ने 3 बेटियों से छेड़छाड़ कर लूट की घटना को अंजाम दिया। बहनों से छेड़छाड़ होते देख उनका भाई दौड़ा और उसने बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

शुक्रवार को जालौन में महिला के साथ 8 दरिंदों ने लूटपाट के बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। शुक्रवार को सहारनपुर में एक जुलूस निकालने के दौरान अंबेडकर की मूर्ति तोड़ने के बाद दो पक्षों में हिंसा भड़क गई। इसमें पथराव, आगजनी और तोड़फोड़ के बाद गोलियां तक चलीं।

प्रचलित वेबसाइट का एक्‍सक्‍लूसिव वीडियो…

https://youtu.be/ErRoWCMVlxs

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com