यूपी : पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्र की अपहरणकर्ताओं ने नृशंस हत्या की, तीन लाख की फिरौती की मांग

दो दिन पहले ट्यूशन पढ़ने घर से निकले छात्र का अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने दलित छात्र की नृशंस हत्या कर दी। छात्र के पिता पूर्व ग्राम प्रधान हैं। शुक्रवार की रात परिजनों से फोन कर तीस लाख रूपये की फिरौती मांगी गई थी। मगर शनिवार सुबह छात्र का शव पड़ोसी जनपद श्रावस्ती के सोनवा इलाके में नहर में पड़ा मिला। छात्र की अपहरण के बाद हत्या की खबर से पूरे जिले में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपहरण करने के बाद हत्या का कारण पता कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

मटेरा थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी ओमकार नाथ चौधरी पूर्व ग्राम प्रधान रहे हैं। उनका 13 वर्षीय पुत्र वेदप्रकाश गुरुवार को अपने घर से ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर निकला था। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन ढूढ़ने निकले। खोजबीन के बाद जब छात्र का पता नही लगा तो परिजनों ने थाने में बेटे के अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू की। गुरुवार की देर रात छात्र के शव मिलने की सूचना मिली। सूचना पर परिजन व बहराइच पुलिस पड़ोसी जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के देवरनिया गांव पहुँचे। जहां पर छात्र का शव नहर में पड़ा मिला। बेटे का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। माँ- बाप घटना स्थल पर ही बेहोश हो गए।

श्रावस्ती जिले की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ नानपारा जंगबहादुर यादव ने बताया कि घटनास्थल का जायजा लिया गया है। मटेरा थानाध्यक्ष ने बताया कि कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। जल्द 
अपहरण किए गए छात्र को ढूढ़ने के लिए एसओजी समेत पांच टीम लगी थीं। इसके बावजूद छात्र को सही सलामत नहीं ढूढ़ा जा सका। इस घटना ने पूरे जिले को झकझोर दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com