यूपी चुनाव में मुलायम के समर्थन में लालू संग करूंगा प्रचारः तेजस्वी

03_12_2016-tejaswi1बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम यूपी में समाजवादी पार्टी का समर्थन करेंगे और मैं और लालू यादव जी पार्टी का प्रचार करने यूपी जाएंगे।

पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यूपी चुनाव में समर्थन देने मामले में पूछे जाने पर कहा कि हम यूपी में समाजवादी पार्टी का समर्थन देंगे। उन्होंने कहा कि हम और लालू जी यूपी जाकर समाजवादी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे।

जदयू के एमसीडी चुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हर पार्टी अपने संगठन का विस्तार चाहती है और जदयू भी अपनी सांगठनिक इकाई में विस्तार कर रहा है, ये तो अच्छी बात है।

भाजपा पर कसा तंज, कहा – इन्हें छपाई की बिमारी है

भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि इनलोगों को छपाई की बिमारी है, इसीलिए ये लोग अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। ये लोग जानते हैं कि अगर अनाप-शनाप बयान नहीं देंगे तो इन्हें पूछेगा कौन? मीडिया में दिखने और छपने के लिए ही ये लोग एेसा करते हैं।

तेजस्वी यादव आज पटना में आयोजित एक कार्यशाला में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान वे संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बीजेपी पर जमकर बरसे। तेजस्वी ने कहा कि बिहार मे बीजेपी का अपना कोई जनाधार ही नहीं है। इसके नेेता आपस में ही एक-दूसरे की टांग खींचते रहते हैं।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं में आपस में ही नहीं बनती, चाहे वो सुशील मोदी हों या मंगल पांडेय हों, आपस में ही इनलोगों मे छत्तीस का आंकड़ा रहता है। जिस पार्टी के नेताओं में आपसी तालमेल ना हो वो क्या जनाधार पाएगी।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com