यूपी : कुकर्मी जूनियर इंजीनियर रामभवन 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में बांदा जेल भेजा गया

बांदा के अपर सत्र न्यायाधीश पंचम रिजवान अहमद की कोर्ट में आज बच्चों के यौन शोषण के आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन की ऑनलाइन वर्चुअल पेशी हुई। जिसके बाद जूनियर इंजीनियर रामभवन को 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में बांदा जेल भेज दिया गया है। वहीं कोर्ट ने आपत्तियों के निस्तारण के लिए रिमांड पर बहस की तिथि 24 नवंबर तय कर दी है। सीबीआई को इस दौरान आपत्ति पर जवाब दावा दाखिल करने काे कहा है। कोर्ट ने आरोपी जेई रामभवन को 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है।

इंटरनेट पर लंबे समय से अश्लील वीडियो अपलोड करने के मामले में सीबीआई ने दिल्ली से अनपरा के एक इंजीनियर को गिरफ्तार किया था। उससे जानकारी मिलने के बाद सीबीआई ने डेढ़ महीने की जांच और 19 दिन साक्ष्य जुटाने के बाद चित्रकूट में सिंचाई विभाग के निलंबित अवर अभियंता रामभवन को गिरफ्तार किया था। उसे बुधवार को बांदा कोर्ट में पेश किया गया था लेकिन सुनवाई गुरुवार तक टाल दी गई थी.

50 से अधिक बच्चों के यौन शोषण के मामले और अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने में आरोपी निलंबित सिंचाई विभाग के जेई रामभवन को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। आज बांदा के अपर सत्र न्यायाधीश पंचम रिजवान अहमद की कोर्ट में आज ऑनलाइन वर्चुअल पेशी हुई। सीबीआइ की ओर से अधिवक्ता अशोक कुमार ने रिमांड अर्जी दाखिल की। इसपर बचाव पक्ष के अधिवक्ता देव दत्त त्रिपाठी और अनुराग सिंह चंदेल की ओर से आपत्ति दी गई थी। आपत्ति के निस्तारण के लिए कोर्ट ने चार दिन का समय दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com