यूपीः बहु ने की सास की निर्मम हत्या, अज्ञात बदमाशों पर लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में गृहकलेश के चलते एक बहु ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया. बहु ने सास के सिर पर लोहे की मूसली से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. हालांकि बहु ने इस मामले को छिपाने की कोशिश करते हुए हत्या का आरोप अज्ञात बदमाशों पर लगाया था लेकिन पुलिस जांच में राज खुल गया.

यूपीः बहु ने की सास की निर्मम हत्या, अज्ञात बदमाशों पर लगाया आरोप

हापुड़ में रहने वाली आरोपी बहु ने कहासुनी के बाद अपनी सास पर लोहे की मूसली से हमला कर दिया. वार इतना जोरदार था कि उसकी सास खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. शातिर बहु सास की हत्या को रात होने तक छिपाये रही. रात होते ही उसने घर में बदमाशों के आने का शोर मचा दिया. शोर सुनकर आए लोगों को बहु ने बताया कि घर में घुसे बदमाशों ने उसकी सास की हत्या कर दी है. फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की तो पुलिस को शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने बहु से सख्ती के साथ पूछताछ ती तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. हत्या का अपराध स्वीकार करते ही पुलिस ने बहु को हिरासत में ले लिया. मृतका के बेटे ने पत्नी, ससुर और दो सालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस संबंध आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com