यूएई में तीन भारतीय की मौत पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हुईं सक्रिय

नई दिल्ली : संयुक्त अरब अमीरात के अल शजा इलाके में स्थित डीजल टैंक का व्यवसाय करने वाली अल-अमीर कंपनी में कार्यरत तीन भारतीयों की मौत पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सक्रियता दिखाते हुए भारतीय दूतावास के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह डीजल टैंक में आग लगने से तीन भारतीयों की मौत के मामले में स्थानीय पुलिस की जांच पर नजर रखें.

नोटबंदी के दौरान बसपा ने बड़े पैमाने पर जमा की सबसे अधिक धनराशि

यूएई में तीन भारतीय की मौत पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हुईं सक्रिय

जब एयरपोर्ट पर साड़ी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने नजर आईं रेखा

इस बारे में सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि दुबई में महावाणिज्य दूतावास ने मुझे तीन भारतीय नागरिकों किशन सिंह, मोहन सिंह और उजेंद्र सिंह की दुखद मौत के बारे में जानकारी दी. ये सभी शारजाह में डीजल टैंक का कारोबार करने वाली अल-अमीर कंपनी के कर्मचारी थे. ऐसा लगता है कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है. इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति  हार्दिक संवेदना प्रकट कर दूतावास द्वारा सभी मदद और सहायता देने की भी बात कही.सुषमा ने ट्वीट कर कहा कि मैंने वहां अपने मिशन से पुलिस की जांच पर नजर रखने को कहा है.

जबकि उधर खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शारजाह पुलिस ने इन मौतों के पीछे किसी आपराधिक कृत्य को खारिज करने के लिए जांच शुरू कर दी है. ये घटना अल शजा इलाके की है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com