युवती को हुआ फेसबुक पर प्यार, लव मैरिज के बाद हुआ सच का खुलासा
युवती को हुआ फेसबुक पर प्यार, लव मैरिज के बाद हुआ सच का खुलासा

युवती को हुआ फेसबुक पर प्यार, लव मैरिज के बाद हुआ सच का खुलासा

फतेहाबाद। पहले फेसबुक पर प्यार हुआ और फिर लव मैरिज। शादी के एक साल बाद लड़की को पता चला कि उसका पति शादीशुदा है। यही नहीं, उसके दो बच्चे भी हैं। युवती ने इस संदर्भ में कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस डाल दिया। मामले की सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विकास गुप्ता की अदालत ने युवती की बात को सही मानते हुए युवती को 9 हजार रुपये मासिक गुजारा खर्चा, 1 हजार रुपये मकान का किराया व 1 लाख रुपये हर्जाना और मेडिकल खर्च देने के निर्देश दिए हैं।युवती को हुआ फेसबुक पर प्यार, लव मैरिज के बाद हुआ सच का खुलासा

बीघड निवासी युवती कमलेश व राजेन्द्र निवासी सोनीपत के बीच फेसबुक पर बातचीत होती थी। इसी दौरान उनमें नजदीकियां हो गई और बाद में फोन पर भी बात होने लगी। अपनी याचिका में कमलेश ने बताया कि राजेन्द्र ने उसे बताया था कि वह लखनऊ का रहने वाला है और विदेश में रहता है। 

राजेन्द्र ने उसे बताया था कि वह 5 सितंबर 2013 को विदेश से वापस आ रहा है। वह एयरपोर्ट पर राजेन्द्र से मिली और राजेन्द्र उसके साथ गांव बीघड़ में आ गया। इसके बाद राजेन्द्र उसके माता-पिता से मिला और कहा कि वह उससे प्यार करता है और शादी करना चाहता है तथा अविवाहित है।

राजेन्द्र की बातों में आकर उसने 12 सितंबर 2013 को जींद के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। इस दौरान राजेन्द्र ने उसे कहा कि पंडित ने उसका नाम कमलेश बदलकर राधिका रखा है और इसी नाम से राजेन्द्र ने उससे शादी कर ली। इसके बाद राजेन्द्र ने उसे कहा कि दिल्ली में पार्टी करेंगे, लेकिन कोई पार्टी नहीं की।

इसके बाद राजेन्द्र के माता-पिता ने उससे दहेज की मांग की और उसके पिता ने दहेज में आल्टो कार भी दी थी। इसके बाद उनका एक बच्चा भी हुआ, जिसका ब्रेन डैमेज था। आरोप है कि शादी के बाद से ही उससे मारपीट की जाती थी और उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद जब वह अपने ससुराल सोनीपत गई तो वहां पर उसे पता चला कि राजेन्द्र पहले से शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी का नाम किरण है। उसके दो बच्चे हैं। जिसके बाद उसने कोर्ट में 17 सितंबर 2014 को घरेलू  हिंसा की विभिन्न धाराओं के तहत 9 हजार रुपये मासिक गुजारा खर्चा, 1 हजार रुपये मकान का किराया व 1 लाख रुपये हर्जाना और मेडिकल खर्च देने के निर्देश दिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com