यह क्‍या! टीवी स्‍टार अंकिता लोखंडे अचानक बन गईं मधुबाला...

यह क्‍या! टीवी स्‍टार अंकिता लोखंडे अचानक बन गईं…

अंकिता ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘चाहे जितना तू पी प्याला. चाहे जितना तू बन मतवाला, सुन भेद बताती हूं अंतिम, ये शांत नहीं होगी ज्वाला, मैं मधुशाला की मधुबाला!’ अंकिता गाउन पहने सदाबहार अभिनेत्री मधुबाला की तरह पोज देते हुए नजर आ रही हैं. (यह फोटो अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट @lokhandeankita पर शेयर किया है.)यह क्‍या! टीवी स्‍टार अंकिता लोखंडे अचानक बन गईं मधुबाला...

कंगना इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाएंगी और अंकिता झलकारीबाई की बनी नजर आने वाली हैं. (यह फोटो अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट @lokhandeankita पर शेयर किया है.)

दिलीप कुमार की सेहत पर लता मंगेशकर का ट्वीट में कहा…

यह क्‍या! टीवी स्‍टार अंकिता लोखंडे अचानक बन गईं...

अंकिता अक्‍सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्‍स के साथ अपने फोटो शेयर करती रहती हैं. (यह फोटो अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट @lokhandeankita पर शेयर किया है.)

इन दिनों मानसून इंजॉय कर रहे मुंबई में अंकिता ने भी मानूसन की यह खूबसूरत फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. (यह फोटो अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट @lokhandeankita पर शेयर किया है.)

अंकिता ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. (यह फोटो अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट @lokhandeankita पर शेयर किया है.)

‘पवित्र रिश्‍ता’ में अंकिता और सुशांत की जोड़ी नजर आई और तभी से यह दोनों रिश्‍ते में थे. लेकिन पिछले साल अचानक इस जोड़ी के अलग होने की खबरें आईं. सुशांत अब टीवी को छोड़ बॉलीवुड की तरफ बढ़ चुके हैं. (यह फोटो अंकिता ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट @lokhandeankita पर शेयर किया है.)

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com