यहां पर सरकार ने लड़कियों के पायल पहनने पर लगा दी रोक, वजह जानकर आप पागल हो जायेगें

इस विभाग ने पूरे राज्य में सभी स्कूली छात्राओं के पैरों में पायल और बालों में फूल लगाने पर पाबंदी लगाई है. जी हाँ… साथ ही विभाग ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा है कि, ‘पायल के घंघरू की आवाज और फूलों की खुशबू से लड़कों का ध्यान भटकता है.’ आपको बता दें यह खबर कई स्थानीय अखबारों में छापी भी गई है. तमिलनाडु सरकार ने हाल ही में एक अजीबोगरीब फैसले लेकर सभी को हैरान कर दिया है. सूत्रों की माने तो तमिलनाडु सरकार के स्कूली विभाग ने लड़कियों पर नई पाबंदी लगा दी है.

पहले राज्य के स्कूली शिक्षा मंत्री केए सेनगोट्टाईयन ने अपने विधानसभा क्षेत्र में उच्च माध्यमिक स्कूल के बच्चों को निशुल्क साइकिल बांटने गए थे. इस दौरान भी उन्होंने वहां इस संबंध में बयान दिया था. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि, “जब कोई अंगूठी पहनता है और बाद में यदि वह खो जाए तो उसके मन में चुराने वाले के प्रति कटुता उत्पन्न होती है. ठीक वैसे ही जब लड़की पैरों में पायल पहनती है तो उसके घंघरू की आवाज से लड़कों की पढ़ाई में व्यवधान उत्पन्न होता है. अगर कोई लड़की अपने बालों में फूल लगाती है तो इसपर किसी को पाबंदी नहीं है.”

ऐसे लगाए अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में सेक्स रोमांस का तड़का, पार्टनर हो जायेगी उत्तेजित

वैसे सरकार के इस फैसले के बाद अब राज्य में लड़कियों के लिए तो पाबंदी लगा दी गई है लेकिन लड़कों के लिए कोई निर्देश जारी नहीं किए हैं. सभी लड़कों की दाढ़ी रखने, उनके बालों के स्टाइल, और साथ ही शर्ट के बटन बंद करने के बारे में भी किसी भी नेता ने कुछ नहीं किया है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com