यहाँ सड़को पर मिनी स्कर्ट में लोगो को रोककर ये करती है लड़कियां

यहाँ सड़को पर मिनी स्कर्ट में लोगो को रोककर ये करती है लड़कियां

दुनियाभर में कई लोग ऐसे है जिन्हे पान सुपाड़ी खाने का काफी शौक है और वो पान सुपाड़ी खाने के लिए दूर दूर तक चले जाते है। हर व्यक्ति जानता है कि पान सुपाड़ी की शॉप कहाँ कहाँ पर है। ऐसे में इंडिया में पान सुपाड़ी खाने का बहुत लम्बा चलन है वहीं अभी हाल ही में खबर फ़ैल रहीं है कि ताइवान में भी इसका चलन काफी बढ़ गया है जी हाँ ताइवान में पान-सुपाड़ी बेचने वाले लड़के नहीं बल्कि लडकियां होती है जो ताइवान में रास्ते के किनारे लडकियां पान-सुपाड़ी बेचती है और वो भी मिनी स्कर्ट पहनकर। जी यह शॉकिंग है लेकिन सच है।

दरअसल में ताइवान में हर सड़क के किनारे कांच के बूथ बने हुए है जिसमे लडकियां मिनी स्कर्ट पहनकर बैठी रहती है और पान-सुपाड़ी बेचा करती है। यहाँ पर वे बीच सड़क पर ही अजीबोगरीब हरकते करती है और पान-सुपाड़ी को एक अलग ही अंदाज में बेचती है। जो भी सड़क से गुजरता है इनसे पान-सुपाड़ी लिए बिना नहीं गुजरता।

आपको बता दें की इन मिनी स्कर्ट वाली लड़कियों की मार्केटिंग स्ट्रेटजी काफी अच्छी होती है और ये सभी से सड़क के किनारे डील कर लेती है लेकिन कई बार फिजिकल और वर्बल सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार भी होती है।

ताइवान में ऐसी सड़क के किनारे कम से कम 60 हजार से ज्यादा शॉप्स है जहाँ पर मिनी स्कर्ट पहनकर लडकियां पान-सुपाड़ी बेचती है। कई बार इन लड़कियों के बिजनेस पर दबाव भी बनाया गया उसे बंद करने के लिए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 2007 में ताइपे​ में इन लड़कियों पर बैन लग चुका है और अब ये शहर के बाहर ये काम करती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com