यहाँ मिल रहा है सिर्फ 290 रुपये में मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी J3, और है साथ में ये ऑफर…

सैमसंग ने अपना स्मार्टफोन गैलेक्सी J3 pro लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन अब फ्लिपकार्ट पर भी सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस फोन को फ्लिपकार्ट से महज 290 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके लिए एक शर्त है। यह फोन एक्सचेंज ऑफर के तहत 290 रुपये में आपका हो सकता है। जे3 पर 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप अपना पुराना  फोन देकर सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो लेते हैं तो इस पर आपको 7,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। यह डिस्काउंट हर फोन के लिए अलग है। किस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत कितने रुपये में लिया जा रहा है फ्लिपकार्ट पर इसकी लिस्ट दी गई है। वहीं एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 200 रुपये का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है। अगर एक्सचेंज ऑफर और क्रेडिट कार्ड के ऑफर को मिला लिया जाए तो यह 7,700 रुपये हो जाता है। फ्लिपकार्ट पर सैमसंग J3 प्रो की कीमत 7,990 रुपये है।

यहाँ मिल रहा है सिर्फ 290 रुपये में मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी J3, और है साथ में ये ऑफर...

इस फोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड में लॉन्च किया गया था। सैमसंग जे3 प्रो में यूडीएस और एस बाइक जैसे मोड दिए गए हैं। यूडीएस की मदद से यूजर्स को 50 फीसदी तक मोबाइल डेटा की बचत हो सकती है। वहीं, एस बाइक मोड को एक बार एक्टिवेट करने के बाद कॉल करने वालों को अपने आप यह सूचना मिल जाएगी कि संबंधित व्यक्ति बाइक चल रहा है और कॉल का जवाब नहीं दे सकता।

सैमसंग Galaxy J3 Pro के फीचर्स की बात करें तो Galaxy J3 Pro में 5-इंच एचडी (720पी) सुपर ऐमोलेड डिसप्ले दी गई है। वहीं इस स्मार्टफोन में 1.5गीगाहर्ट्ज का क्वाडकोर एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 8-मेगापिक्सल का रियर ऑटो-फोक्स कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। इस फोन में पॉवर बैकअप के लिए 2,600mAH की बैटरी दी गई है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com