यहाँ इंसान है बेरोजगार, बिल्लियों को मिल रही है सरकारी नौकरी...

यहाँ इंसान है बेरोजगार, बिल्लियों को मिल रही है सरकारी नौकरी…

आज के इस युग में बेरोजगारी चरम सीमा तक पहुंच गयी है। यहां तक की जानवरों को नोकरी मिल रही है लेकिन इंसान को नोकरी मोलना बहुत मुश्किल हो गया है। बिल्लियों को मिल रही है सरकारी नौकरी और इंसान बेरोजगार घूम रहे है।यहाँ इंसान है बेरोजगार, बिल्लियों को मिल रही है सरकारी नौकरी...केंद्र सरकार ने बनाया प्लान, आतंकियों को खोजकर चुनचुनकर मारने के आदेश

चूहों से भारत ही नहीं विकसित देश भी परेशान हैं। ब्रिटिश सरकार ने तो कैबिनेट कार्यालय से चूहों को भगाने के लिए बाकायदा दो बिल्लियों की नियुक्ति की है। कैबिनेट के डाउनिंग स्ट्रीट स्थित ऑफिस में चूहों ने उत्पात मचा रखा है। चूहों से मुकाबले के लिए सरकार ने इवी और ऑसी नामक दो बिल्लियों को नियुक्त किया है। दोनों को सेलिया हैमंड एनिमल ट्रस्ट से यहां लाया गया है।

अभी-अभी: अमिताभ बच्चन की ये पॉपुलर हीरोइन का हुआ निधन… बॉलीवुड जगत में छाया मातम

इवी का नाम लोकसेवा की पहली महिला स्थायी सचिव डैम इवलिन शार्प के नाम पर रखा गया है। जबकि ऑसी का नामकरण शीर्ष सिविल सर्वेंट ईसीबी ऑस्मोदर्ली के नाम पर किया गया है।

उन्हें संसदीय प्रक्रिया में महारत हासिल है। उल्लेखनीय है कि ब्रिटिश सरकार के कई कार्यालयों में चूहों से निपटने के लिए बिल्लियों को तैनात किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com