विडियो: इस मॉडल की तो बात ही निराली है, जिसने बचपन से फैशन को बनाया अपना करियर

जो उम्र बच्चों के खेलने कूदने की होती है अगर उसी में वो कुछ बड़ा कर जाए तो उनकी बात ही निराली हो जाती है। आज के जमाने में हर बच्चा फैशन से अप टू डेट रहता है। कोई भी नया फैशन ट्रेंड हो वो उसे जरूर जानता है और खुद पर अप्लाय भी करता है। फैशन सिर्फ इतने पर ही सीमित नहीं होता कि आपने फैशन को जाना अप्लाय किया और बस हो गया।

विडियो: इस मॉडल की तो बात ही निराली है, जिसने बचपन से फैशन को बनाया अपना करियर

आप फैशन में अपना करियर भी बना सकते हैं। इसके लिए आपको किसी बड़ी उम्र या तजुर्बे की भी जरूरत नहीं है जरूरत है तो बस कॉन्फिडेंट की। आपको बस इतना कॉन्फिडेंट चाहिए कि आप जो भी फैशन कर रहे हैं आप उसमें कंफर्टेबल और सूटेबल है। शायद आपको यकीन न हो लेकिन जिस लड़की से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं वो आठवी क्लास से फैशन की दुनिया में आ चुकी है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अब भविष्य में ना हो ऑक्सीजन की कमी, इसलिए CM योगी ने उठाया अब-तक का सबसे बड़ा कदम

हम बात कर रहे हैं फेमस मॉडल पूर्वी भार्गव की। हाल ही में यूथेन्स न्यूज द्वारा लिए गए इंटरव्यू में पूर्वी भार्गव ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने सीनियर्स से इन्सिपिरेशन लेकर फैशन जगत में अपनी जगह बनाई। इस फील्ड में इन्होंने पहला कदम तब रखा था जब ये 8वीं क्लास में पढ़ती थी। जब ये दसवी क्लास में आई तो ये पूरी तरह मॉडलिंग में जा चुकी थीं। इसके बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

ये भी पढ़े: #Video: जब लिफ्ट में फंस गए IAS OFFICER एलडीए VC देखिए वीडियो

पूर्वी एमटीवी पर आने वाले मशहूर शो स्पिलिट्स विला में भी सिलेक्ट हो चुकी है। कई प्रिंट्स शूट्स कर चुकी हैं और फैशन जगत में बहुत आगे बढ़ चुकी हैं। पूर्वी ने यूथेन्स न्यूज के साथ अपने सफर की कहानी शेयर करते हुए मॉडलिंग में करियर बनाने की सोच रहे युवाओं के लिए कुछ सजेशन भी दिए है तो आइए जानते हैं। पूर्वी की कहानी पूर्वी की जुबानी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com