अभी-अभी: देशभक्त अक्षय कुमार ने बोली ये बड़ी बात, रह गये सब दंग...

अभी-अभी: देशभक्त अक्षय कुमार ने बोली ये बड़ी बात, रह गये सब दंग…

अक्षय कुमार उस समय से चर्चा में हैं जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ बाहर आए। फिल्म अभिनेता व खिलाड़ियों के खिलाड़ी के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार इन दिनों चर्चा में हैं। अक्षय कुमार के बारे में ऐसी चर्चा चल रही है कि वे गुरुदासपुर से चुनाव लड़ सकते हैं। गौरतलब है कि गुरुदासपुर से सांसद रहे विनोद खन्ना की मृत्यु हो गई है जिससे यह सीट खाली हुई है।अभी-अभी: देशभक्त अक्षय कुमार ने बोली ये बड़ी बात, रह गये सब दंग...टॉयलेट एक प्रेम कथा

70 साल का इंतजार खत्म, इजरायल में कुछ अलग अंदाज में दिखे PM मोदी

पंजाब में भाजपा अकाली दल की बुरी हार हुई है लेकिन देश में मोदी लहर अब भी कायम है। इस सीट पर कई भाजपा नेताओं की नजर है। जब अक्षय कुमार का नाम सामने आया तो भाजपा के बड़े नेताओं के चेहरे पर उदासी छा गई। अक्षय कुमार के पास एक समस्या भी सामने आ गई है कि वे कनाडा के नागरिक हैं। अक्षय कुमार 2014 में कनाडा की नागरिकता ली थी।

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम की जिम्मेदारी

ऐसे में उनकी चुनाव लड़ने की संभावनाएं कम हो गई है। ऐसे में गुरुदासपुर से लोकसभा सीट के दावेदारों के लिए खुशी फिर से लौट आई है। अक्षय कुमार लगातार नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ़ करते रहे हैं। अक्षय कुमार ने सैनिकों के लिए पैसे डोनेट करने के लिए वेबसाइट की भी तरफदारी की थी उसके बाद सरकार ने वेबसाइट लांच की और उद्घाटन में अक्षय कुमार को बुलाया भी था।

फिल्म का नाम सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हंस पड़े पिछले दिनों अक्षय कुमार अपने फिल्म टायलेट ए लव स्टोरी को लेकर प्रधानमंत्री से मिले तो कई तरह की प्रतिक्रिया आई। जिसमें एक चर्चा यह भी रही कि भारत के अगले रक्षा मंत्री अक्षय कुमार होंगे। अक्षय कुमार ने अपने आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

विषय की गंभीरता को देखकर और फिल्म का नाम सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हंस पड़े। जिसके बाद अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उन्हें अपनी नई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के बारे में बताने का अवसर मिला। फिल्म के नाम पर उनकी मुस्कुराहट ने मेरा दिन बना दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com