मेघालय के दो दिन के दौरे पर होंगे राहुल, म्यूजिकल नाइट से करेंगे प्रचार अभियान की शुरुआत

शिलांग| कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 30 जनवरी को दो दिन के मेघालय दौरे पर पहुंच रहे हैं. राज्य में अगले महीने विधानसभा चुनाव है. मेघालय में 60 सदस्यीय विधानसभा सीटों के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा और तीन मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे. मेघालय प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं शिलांग से सांसद विंसेट पाला ने कहा, हमारी पार्टी के अध्यक्ष (राहुल गांधी) 30 जनवरी को यहां पहुंचेंगे और जैनिता हिल्स, गारो हिल्स और शिलांग में नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल अपनी इस यात्रा के दौरान किसी जनसभा को संबोधित नहीं करेंगे.मेघालय के दो दिन के दौरे पर होंगे राहुल, म्यूजिकल नाइट से करेंगे प्रचार अभियान की शुरुआत

राहुल पहली बार म्यूजिकल नाइट प्रोग्राम के जरिए चुनावी अभियान करेंगे

राहुल गांधी के दौरे के पहले दिन शिलांग में कांग्रेस पार्टी ने म्यूजिकल नाइट भी रखी है इसमें बड़ी संख्या में नौजवानों को आमंत्रित किया गया है ऐसा पहली बार होगा कि राहुल गांधी म्यूजिकल नाइट के किसी प्रोग्राम के जरिए अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर रहे हैं.

चुनाव अभियान की शुरुआत के दौरान मेघालय के कई प्रमुख म्यूजिकल बैंड उस दिन परफॉर्मेंस देंगे, जिसमें युवाओं की पसंद के वेस्टर्न और लोकल म्यूजिक को सुनाया जाएगा और यह अलग तरह की चुनावी शुरुआत होगी. हाल के दिनों में मेघालय में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा क्योंकि उसके पांच विधायक इस्तीफा देकर एनपीपी में शामिल हो गए. दो अन्य विधायक बीजेपी और नवगठित पीपुल्स डेमोक्रेटिक फ्रंट में शामिल हो गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com