मूवी रिव्यु: इस फिल्म को देखकर आप खुद को प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे

मूवी रिव्यु: इस फिल्म को देखकर आप खुद को प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे

डायरेक्टर इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म जब हैरी मेट सेजल आज रिलीज हो गई है, आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

डायरेक्टर- इम्तियाज अली

स्टार कास्ट- शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा,

म्यूजिक- प्रीतम

कहानी-मूवी रिव्यु: इस फिल्म को देखकर आप खुद को प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे

फिल्म की कहानी दो किरदारों के आसपास घूमती है जिसमे शाहरुख़ उर्फ़ हैरी और अनुष्का उर्फ़ सैजल है. हैरी पेशे से एक टूरिस्ट गाइड है और सेजल यूरोप घूमने आती है. इस दौरान सेजल की सगाई भी होती है, लेकिन जब वह वापस देश जाती है तो उसे एहसास होता है कि उसकी सगाई की अंगूठी कही खो गई है. हैरी उसे समझाता है कि उसकी फ्लाइट मिस हो जाएगी लेकिन सेजल रिंग ढूंढने की जिद करती है. इसके बाद दोनों रिंग ढूंढने के सफर पर निकल पड़ते है और इस दौरान एक दूसरे के करीब आ जाते है. इसके बाद आगे क्या होता है इसके लिए आपको ये फिल्म देखने जाना पड़ेगा.

परफॉरमेंस-

इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी है, ऐसा लगता है शाहरुख़ और अनुष्का ने अपने करियर की बेस्ट परफॉमेंस दे दी है. खासतौर से अनुष्का आपको एक अलग ही लेवल पर ले जाती है. इस फिल्म की जान अनुष्का शर्मा है और आपको फिल्म देखते-देखते उनसे प्यार हो जायेगा. बात अगर शाहरुख़ की करें तो उन्होंने एक बार फिर बता दिया है कि उन्हें किंग ऑफ़ रोमांस क्यों कहा जाता है. फिल्म की पूरी कास्टिंग जबरदस्त है और हर किसी ने अपना काम बखूबी किया है. म्यूजिक- फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है वहीं बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है.

क्यों देखे-

सावन के इस प्यार भरे मौसम में आपको एक ऐसी लव स्टोरी देखने को मिलेगी जिसको देखकर आप शायद उछाल जाए. क्योकि काफी समय बाद एक ऐसी फिल्म बनी है. ओवरऑल इस फिल्म को किसी भी हालत में मिस नहीं किया जाना चाहिए. पहली बार साथ काम कर रहे इम्तियाज अली और शाहरुख़ खान ने फिल्म को एक अलग ही लेवल पर ले जाकर बनाया है.

OMG: यहां इंसान नहीं बल्कि गधे कर रहे हैं कारों…

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

2017 की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म ने रिलीज होते ही अपना कमाल दिखा दिया है और बता दिया है कि इस फिल्म का काफी लम्बे समय से इंतज़ार क्यों किया जा रहा था. ये फिल्म का आपका दिल जीत लेगी इसे देखते हुए आप हर मिनट इस फिल्म से जुड़ते चले जाएंगे. इस फिल्म को देखकर आप खुद को प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे. ओवरऑल हम इस फिल्म को 4.5 रेटिंग देते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com