मुस्लिमों ने की सबसे बड़ी भूल, हमसे न जुड़कर अच्छा नहीं किया, अब भुगतना होगा अंजाम…

लखनऊ: भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मुसिलमों को लेकर बयानबाजी तेज कर दी है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिमों का यह सबसे बड़ा दुर्भाग्य है कि वो भाजपा को समझ नहीं पाए। जिससे आने वाला समय भी उनके लिए और दर्दभरा होने वाला है। एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में बीजेपी नेता यह बात कही हैं। उन्होने कहा है कि पार्टी की तमाम कोशिशों के बावजूद भी मुस्लिम हमसे नहीं जुड़े और हम किसी को भी टिकट नहीं दे पाए।

नहीं छोड़ेंगे डिंपल भाभी से छेड़छाड़ करने वालों को, अबकी बार लायेंगे भाजपा सरकार को

मुस्लिमों ने की सबसे बड़ी भूल, हमसे न जुड़कर अच्छा नहीं किया, अब भुगतना होगा अंजाम…

योगी ने बीजेपी के श्मशान-कब्रिस्तान और दीवाली-ईद वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि हम बांटने और तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करते हैं। बल्कि यह काम तो सपा-कांग्रेस और बसपा कर रही हैं।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता को मिला खतरनाक गुलदस्ता, लिखा था- आपकी आत्मा को शांति मिले

बता दें कि गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक दिन पूर्व ही विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर समाजवादी पार्टी जीतेगी तो कर्बला-कब्रिस्तान बनाएगी और अगर भाजपा सत्ता में आएगी तो अयोध्या में राम मंदिर बनेगा। उन्होंने यह बयान यूपी के बलरामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दिया था। इसके पहले भी एक जनसभा में उन्होंने कहा था कि यूपी में अगर हमारी पार्टी की सरकार बनती है, तो दुर्गा पूजा पर विसर्जन के समय डीजे बजाने से कोई नहीं रोक पाएगा और अगर ऐसा हुआ तो मुहर्रम में भी नहीं बज पाएगा।

योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा था। यहां उन्होंने कहा था कि पिछले 14 साल में बसपा और सपा ने प्रदेश में जंगलराज कायम किया है और बहुसंख्यक समाज को बहुत सताया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार गुंडों की सरकार है जिसने पिछले पांच साल में मुजफफरनगर, कानपुर आदि शहरों में केवल दंगे ही करवाये है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com