मुंबई पुलिस ने 'धड़क' के ट्रेलर से एक सीन को लेकर मीम बनाया है. इस मीम पर अब फिल्म के लीड एक्टर्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का रिएक्शन भी आ गया है. दरअसल, मीम में मुंबई पुलिस ने ट्रेलर से एक तस्वीर को लिया है जिसमें ईशान जाह्नवी को देख रहे हैं. जाह्नवी की तस्वीर को एडिट करके उस पर सिग्नल वाली लाइट लगाई गई है और नीचे लिखा गया है, "क्या नाटक कर रहा है... मुझे देख क्यों नहीं रहा." इस मीम को जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- मजा आया. वहीं, ईशान ने भी इस मीम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

मुंबई पुलिस के मीम पर जाह्नवी-ईशान ने ऐसे किया रिएक्ट

मुंबई पुलिस ने ‘धड़क’ के ट्रेलर से एक सीन को लेकर मीम बनाया है. इस मीम पर अब फिल्म के लीड एक्टर्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का रिएक्शन भी आ गया है.मुंबई पुलिस ने 'धड़क' के ट्रेलर से एक सीन को लेकर मीम बनाया है. इस मीम पर अब फिल्म के लीड एक्टर्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का रिएक्शन भी आ गया है.  दरअसल, मीम में मुंबई पुलिस ने ट्रेलर से एक तस्वीर को लिया है जिसमें ईशान जाह्नवी को देख रहे हैं. जाह्नवी की तस्वीर को एडिट करके उस पर सिग्नल वाली लाइट लगाई गई है और नीचे लिखा गया है, "क्या नाटक कर रहा है... मुझे देख क्यों नहीं रहा."  इस मीम को जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- मजा आया. वहीं, ईशान ने भी इस मीम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

दरअसल, मीम में मुंबई पुलिस ने ट्रेलर से एक तस्वीर को लिया है जिसमें ईशान जाह्नवी को देख रहे हैं. जाह्नवी की तस्वीर को एडिट करके उस पर सिग्नल वाली लाइट लगाई गई है और नीचे लिखा गया है, “क्या नाटक कर रहा है… मुझे देख क्यों नहीं रहा.”

इस मीम को जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- मजा आया. वहीं, ईशान ने भी इस मीम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com