मीरा मिथुन ने अनुसूचित जाति के खिलाफ इस्तेमाल किए अपशब्द, FIR हुई दर्ज

तमिलनाडु पुलिस के साइबर पुलिस ने एक छोटे समय की अभिनेता मीरा मितुन को गिरफ्तार किया है, जो कि बिग बॉस तमिल सीजन 3 में प्रतियोगियों में से एक थी, कथित तौर पर एक वीडियो में अनुसूचित जाति समुदाय के खिलाफ जातिवादी गाली का इस्तेमाल करने के आरोप में, जो सोशल पर वायरल हो गया है।  प्रथम सूचना रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो 7 अगस्त को अपलोड किया गया था और मीरा ने बेहद अपमानजनक तरीके से बात की थी। “अनुसूचित मामले के सदस्यों को ज्यादातर परेशानी का सामना करना पड़ता है क्योंकि वे अवैध गतिविधियों और अपराध में लिप्त होते हैं। कोई भी बिना वजह किसी का बेवजह बुरा नहीं बोलेगा।”

तमिलनाडु साइबर क्राइम पुलिस ने कहा कि अभिनेता मीरा मिथुन को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के सात प्रावधानों और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत 153, 153 ए (1) (ए), 505 सहित गिरफ्तार किया गया था। (1) (बी) आईपीसी और एससी और एसटी (अत्याचार निवारण) अधिनियम की अन्य धाराएं।

कुछ फिल्मों में अभिनय कर चुकीं मीरा मितुन ने कहा कि अनुसूचित जाति के लोग अवैध गतिविधियों में लिप्त हैं और उन्हें फिल्म उद्योग से बाहर कर दिया जाना चाहिए। एक टॉक शो में भाग लेते हुए, अभिनेता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आम तौर पर वह अनुसूचित जाति के लोगों के बारे में बात नहीं करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com