मायावती साबित करें कि वो अभी तक कुंवारी हैं !

सिद्धार्थ नगर जिले में राजपूताना सिद्धार्थनगर नाम से बने फेसबुक पेज की एक पोस्ट वायरल हो गई है। पोस्ट के जरिये राजपूताना ने मांग की है कि बसपा सुप्रीमों मायावती सिद्ध करें कि वह अभी तक कुंवारी हैं। यह पोस्ट बसपा नेताओं के उस कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की प्रतिक्रिया में की गई है जिसमें उन्होंने कहा था कि दयाशंकर अपनी बेटी पेश करें।mayawati-1

बेहद आक्रमक इस फेसबुक पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है और बड़ी संख्या में कमेंट भी आ रहे हैं। इस पोस्ट के जरिये राजपूत समाज में बसपा के प्रति गुस्से को महसूस किया जा सकता है।पोस्ट की भाषा कुछ स्थानों पर इतनी आपत्तिजनक है कि उसे लिखा नहीं जा सकता। पोस्ट कुछ यूं है-जो…दयाशंकर की बेटी मांग रहे हैं, मैं उन…को चैलेंज करता हूं।

मायावती साबित करे अभी तक किसी के साथ हमबिस्तर नहीं हुई 

वो सिद्ध करें कि मायावती अभी तक कुंवारी हैं। ओ सिद्ध करें कि मायावती अभी तक किसी के साथ हमबिस्तर नहीं हुईं। पोस्ट डालने वाले ने यह भी लिखा है कि मैं दयाशंकर सिंह का सपोर्ट नहीं करता। मायावती के लिए जो भी कहा ओ गलत था। साथ ही धमकी देते हुए पोस्ट में लिखा गया है कि पर किसी…की हिम्मत है तो दयाशंकर की बेटी को हाथ लगाकर देखे।

हम क्षत्रिय समाज उन…को नपुंसक नहीं बनाया तो?पोस्ट के अंत में दयाशंकर के बेटी पर टिप्पणी करने वालों का हश्र फूलन देवी जैसा करने की धमकी दी गई है। कहा गया है कि फूलन देवी का क्या हश्र हुआ था याद कर लेना। एक शेर सिंह राणा जेल के अंदर है पर कई शेर अभी भी बाहर हैं। इस पोस्ट को तेजी से लाईक और शेयर किया जा रहा है।

यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब बसपा सुप्रीमों और दयाशंकर सिंह के खिलाफ की गई टिप्पणी से पूरे यूपी में माहौल गरम है।फेसबुक पोस्ट के साथ जो फोटो डाली गई है वह राजपूताना की प्रतीकात्मक फोटो है। फोटो में सभी लोग असलहों से हवाई फायरिंग कर रहे हैं। यह फोटो तो बहुत पुरानी लग रही है लेकिन इसके माध्यम से आतंकित करने का प्रयास किया गया है। इस पोस्ट के साथ गोरखपुर और कई आसपास के कई लोगों को टैग भी किया गया है।

साभार: न्यूज़ मंधन 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com